Tuesday, September 17, 2024
Homeजम्मू-कश्मीरजम्मू में सुंजवान सैन्य स्टेशन पर आतंकियों ने किया हमला, सेना का...

जम्मू में सुंजवान सैन्य स्टेशन पर आतंकियों ने किया हमला, सेना का जवान गंभीर घायल, बड़े पैमाने पर शुरू किया सर्च ऑपरेशन

जम्मू, जम्मू में सोमवार को एक सैन्य शिविर की संतरी चौकी पर संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में सेना का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. हमलावरों का पता लगाने और उनका खात्मा करने के लिए व्यापक तलाशी अभियान जारी है.

सुंजवान सैन्य स्टेशन पर गोलीबारी

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि सुबह करीब 10 बजकर 50 मिनट पर जम्मू के बाहरी इलाके में स्थित सुंजवान सैन्य स्टेशन पर कुछ राउंड गोलीबारी हुई. घटना में एक सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गया. प्रवक्ता ने संतरी चौकी पर गोलीबारी करने वाले हमलावरों के बारे में विस्तृत जानकारी दिए बगैर बताया कि हमलावारों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया है और इस संबंध में आगे जानकारी दी जाएगी.

इससे पहले अधिकारियों ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर की शीतकालीन राजधानी में सबसे बड़े सुरक्षा शिविरों में से एक की सुरक्षा में तैनात सेना की एक चौकी पर संदिग्ध आतंकवादियों ने कुछ राउंड गोलियां चलाईं, जिसके बाद कुछ देर के लिए गोलीबारी हुई.

सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी

इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई और फरार आतंकवादियों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस के विशेष अभियान समूह (SOG) ने सेना के साथ मिलकर तलाश अभियान शुरू किया. अधिकारियों ने कहा कि तलाश अभियान जारी है लेकिन आतंकवादियों से अब तक सामना नहीं हुआ है.

2018 में भी सुंजवान सैन्य शिविर पर हुआ था हमला

इससे पहले फरवरी 2018 में आतंकवादियों ने सुंजवान सैन्य शिविर पर हमला किया था. इस घटना में 3 सैनिक शहीद हो गए थे और एक नागरिक की मौत हो गई थी. वहीं घटना में 3 आतंकवादियों को मार गिराया गया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments