Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरIran-Israel Conflict : इजरायल और ईरान के बीच बढ़ते तनाव के चलते...

Iran-Israel Conflict : इजरायल और ईरान के बीच बढ़ते तनाव के चलते एयर इंडिया का फैसला,तेल अवीव के लिए उड़ानें की निलंबित,जानें कब तक रहेंगी बंद ?

नई दिल्ली, विमानन कंपनी एयर इंडिया ने पश्चिम एशिया में तनाव के बीच इजराइल के तेल अवीव के लिए आने-जाने वाली उड़ानें 30 अप्रैल तक निलंबित कर दी हैं. एयरलाइन नई दिल्ली और तेल अवीव के बीच 4 साप्ताहिक उड़ानें संचालित करती है.

एयर इंडिया ने क्या कहा ?

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बयान में कहा,”पश्चिम एशिया में उभरती स्थिति को देखते हुए तेल अवीव से एयर इंडिया की उड़ानें 30 अप्रैल 2024 तक निलंबित रहेंगी.हम स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं.एयरलाइन ऐसे यात्रियों के लिए पुनर्निर्धारण और रद्दीकरण शुल्क पर एकमुश्त छूट की पेशकश कर रही है, जिन्होंने इस अवधि के दौरान तेल अवीव की यात्रा के लिए बुकिंग की है.

एयर इंडिया ने रविवार को तेल अवीव के लिए अपनी उड़ानें अस्थायी रूप से निलंबित करने का फैसला लिया था.इजराइल पर ईरान के हमले और जवाबी कार्रवाई के बाद पश्चिम एशिया में तनाव बढ़ गया है.

कंपनी ने 5 महीने बाद शुरू की थी उड़ानें

बता दें कि टाटा समूह के स्वामित्व वाली कंपनी ने लगभग 5 महीनों के बाद 3 मार्च को तेल अवीव के लिए उड़ान सेवाएं बहाल की थीं.एयर इंडिया ने तेल अवीव पर हमास के हमले के बाद 7 अक्टूबर, 2023 को उड़ान सेवाएं निलंबित कर दी थीं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments