Friday, September 20, 2024
Homeखेल-हेल्थभारतीय हॉकी टीम पहुंची अमृतसर, खिलाड़ियों का फैंस ने किया गर्मजोशी से...

भारतीय हॉकी टीम पहुंची अमृतसर, खिलाड़ियों का फैंस ने किया गर्मजोशी से स्वागत, गोल्डन टेंपल में टेका मत्था

चंडीगढ़,ओलंपिक कांस्य पदक विजेता भारतीय हॉकी टीम के सदस्यों का रविवार को अमृतसर एयरपोर्ट पर परिवार के सदस्यों और उत्साही प्रशंसकों ने ढोल बजाकर जश्न मनाते हुए जोरदार स्वागत किया.पेरिस खेलों में स्पेन को 2-1 से हराकर भारत ने ओलंपिक में लगातार दूसरा कांस्य पदक जीता.

हॉकी टीम का गर्मजोशी से स्वागत

खिलाड़ियों के विमान से उतरने के तुरंत बाद परिवार के सदस्यों ने उनका फूल-माला पहनाकर स्वागत किया और गर्मजोशी से गले मिले.इसके बाद मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल और कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला जैसे राज्य के राजनेताओं ने खिलाड़ियों को बधाई दी.

स्वागत से अभिभूत हुए हरमनप्रीत सिंह

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत सिंह स्वागत से अभिभूत थे और उन्होंने भविष्य में अपने प्रदर्शन को बेहतर करने की उम्मीद जताई.अमृतसर के तिम्मोवाल गांव के रहने वाले हरमनप्रीत ने कहा,”हम भविष्य में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे, ताकि इस खेल को और अधिक प्यार मिले.”

इस 28 वर्षीय खिलाड़ी को प्यार से ‘सरपंच’ कहा जाता है. हरमनप्रीत ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें इस भारतीय टीम का नेतृत्व करने का मौका मिला. उन्होंने समाज को एक व्यापक संदेश में युवाओं से खेल को अपनाने, अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने और नशीली दवाओं से दूर रहने का आग्रह किया.हरमनप्रीत के साथ राज्य के अन्य खिलाड़ी जैसे मनदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, जरमनप्रीत सिंह, शमशेर सिंह, गुरजंत सिंह और हार्दिक सिंह भी पहुंचे.
बाद में खिलाड़ी प्रार्थना करने के लिए स्वर्ण मंदिर गए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments