Tuesday, October 22, 2024
HomeSarkari NaukariGDS Recruitment 2024: इंडिया पोस्ट पैमेंट बैंक में निकली बंपर भर्ती, ग्रेजुएट्स...

GDS Recruitment 2024: इंडिया पोस्ट पैमेंट बैंक में निकली बंपर भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, इस तारीख से पहले करें अप्लाई

IPPB Bank GDS Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए गुड न्यूज है. इंडिया पोस्ट पैमेंट बैंक ने ग्रामीण डाक सेवक एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 11 अक्टूबर 2024 से शुरू हो गई है. योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.ippbonline.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. वहीं फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर 2024 तय की गई है.

IPPB Bank GDS Recruitment 2024: भर्ती पदों का विवरण

इंडिया पोस्ट पैमेंट बैंक की इस भर्ती के माध्यम से कुल 344 पदों पर भर्ती की जाएगी. और इस पद पर चयनित उम्मीदवारों को 30 हजार रुपये की मासिक सैलरी मिलेगी. ज्यादा जानकारी के लिए जॉब नोटिफिकेशन देखें.

IPPB Bank GDS Recruitment 2024: उम्र एवं योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष तय की गई है. शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट किया होना चाहिए. इसके अलावा अभ्यर्थियों के पास GDS का न्यूनतम 2 साल काम का अनुभव होना भी जरूरी है.

IPPB Bank GDS Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

ग्रामीण डाक सेवक एग्जीक्यूटिव पर इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क 750 रुपये है. और इसका भुगतान ऑनलाइन माध्यम से ही करना होगा. अन्य किसी और माध्यम से फीस पेमेंट स्वीकार नहीं किया जाएगा.

IPPB Bank GDS Recruitment 2024 Notification

इस खबर को भी पढ़ें: सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर पद पर निकली वैंकेसी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments