Wednesday, July 3, 2024
HomeLoksabha Election 2024INDIA गठबंधन की आज दिल्ली में बैठक,सरकार बनाने की संभावनाओं,JDU और TDP...

INDIA गठबंधन की आज दिल्ली में बैठक,सरकार बनाने की संभावनाओं,JDU और TDP से समर्थन लेने पर भी होगा मंथन,जानें बैठक से जुड़ी डिटेल्स

नई दिल्ली, विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस’ ( इंडिया) के घटक दलों के प्रमुख नेता बुधवार शाम बैठक कर सरकार गठन की संभावनाओं और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आधिकारिक आवास ’10, राजाजी मार्ग’ पर आज शाम 6:00 बजे विपक्षी गठबंधन के नेता बैठक करेंगे.

खरगे ने बैठक को लेकर दी जानकारी

खरगे ने ‘एक्स’ पर पोस्ट कर बताया, ‘चुनाव नतीजों और उसके बाद की रणनीति पर चर्चा के लिए ‘इंडिया जनबंधन’ के नेता आज शाम 6 बजे 10, राजाजी मार्ग पर बैठक करेंगे.’

TDP और JDU से समर्थन लेने पर होगा मंथन

सरकार गठन की कवायद और एन चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार जैसे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के नेताओं से संपर्क करने की संभावना से जुड़े सवाल पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा था कि इस बारे में कोई भी फैसला विपक्षी गठबंधन के नेता बुधवार की बैठक में करेंगे.

शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने लोकसभा चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद मंगलवार को कहा था कि ‘इंडिया’ को सरकार बनाने का प्रयास करना चाहिए और बुधवार की बैठक में प्रधानमंत्री की चेहरे को लेकर भी फैसला होगा.ठाकरे ने यह भी कहा था कि नायडू और नीतीश कुमार से बातचीत की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments