Sunday, September 29, 2024
Homeखेल-हेल्थIND Vs SL : श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तान होंगे...

IND Vs SL : श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तान होंगे हार्दिक पंड्या,जानें कौन होगा उपकप्तान ?

नई दिल्ली, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ 27 जुलाई से शुरू हो रही 3 मैचों की टी20 क्रिकेट श्रृंखला में भारत के कप्तान होंगे.पंड्या निजी कारणों से अगस्त में होने वाली 3 मैचों की वनडे श्रृंखला नहीं खेलेंगे.

टी20 श्रृंखला के लिए होंगे कप्तान

BCCI के एक सीनियर सूत्र ने PTI को बताया,” हार्दिक पंड्या भारतीय टी20 टीम के उपकप्तान थे. वह पूरी तरह फिट हैं और 3 मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए उपलब्ध भी लिहाजा वह कप्तान होंगे .”रोहित शर्मा ने विश्व कप जीतने के बाद टी20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया.

कौन होगा उपकप्तान ?

टी20 श्रृंखला 27 से 30 जुलाई तक पल्लेकेले में खेली जाएगी जबकि वनडे 2 से 7अगस्त तक कोलंबो में होंगे.टीम की घोषणा अगले कुछ दिन में होगी.अभी यह तय नहीं है कि उपकप्तान शुभमन गिल होंगे या सूर्यकुमार यादव.

वनडे श्रृंखला में नहीं खेलेंगे पंड्या

वनडे श्रृंखला के बारे में अधिकारी ने बताया कि पंड्या ने निजी कारणों से ब्रेक मांगा है और नियमित कप्तान रोहित शर्मा को इसकी जानकारी दे दी है.BCCI सचिव जय शाह ने साफ तौर पर कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलने पर सभी स्टार क्रिकेटरों को भी घरेलू क्रिकेट खेलना होगा.रोहित, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को छूट दी गई है.

बीसीसीआई चाहता है कि बाकी सभी टेस्ट विशेषज्ञ अगस्त में दलीप ट्रॉफी का कम से कम एक मैच खेलें.इसके बाद टीम को बांग्लादेश और न्यूजीलैंड से टेस्ट श्रृंखला खेलनी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments