Tuesday, October 1, 2024
Homeखेल-हेल्थIND VS BAN 2nd Test Day 5 Live : भारत ने दूसरे...

IND VS BAN 2nd Test Day 5 Live : भारत ने दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया, सीरीज पर 2-0 से जमाया कब्जा

IND VS BAN 2nd Test Day 5 Score Live : कानपुर टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने चौका जड़कर जीत दिलाई. भारत ने मैच 7 विकेट से जीता. सीरीज पर 2-0 से जमाया कब्जा

IND VS BAN 2nd Test Day 5 Live : 7 ओवर में ही टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट पर 50 रन हो गया है. यशस्वी जायसवाल 18 गेंद में 26 रनों पर खेल रहे हैं.उनके साथ विराट कोहली 7 गेंद में 10 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

IND VS BAN 2nd Test Day 5 Live : 34 के स्कोर पर भारत को दूसरा झटका लगा. मेहदी हसन मिराज ने रोहित शर्मा (8) के बाद शुभमन गिल (6) को आउट किया. भारत को जीत के लिए 61 रन की और जरूरत है. फिलहाल विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर हैं.

IND VS BAN 2nd Test Day 5 Live : भारत को 18 के स्कोर पर पहला झटका लगा. मेहदी हसन मिराज ने रोहित शर्मा को किया आउट. वह 8 रन बना सके. भारतीय टीम के सामने 95 रन का लक्ष्य है. फिलहाल यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल क्रीज पर हैं.

IND VS BAN 2nd Test Day 5 Live : टीम इंडिया की दूसरी पारी शुरू हो गई है.पहले ओवर में कुल 8 रन आए. रोहित शर्मा ने एक चौका मारा. कानपुर टेस्ट जीतने के लिए भारत को सिर्फ 95 रन बनाने हैं. रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर हैं

IND VS BAN 2nd Test Day 5 Live : जसप्रीत बुमराह ने लंच से पहले आखिरी गेंद पर मुश्फिकुर रहीम को क्लीन बोल्ड कर दिया और बांग्लादेश को 146 रनों पर ढेर कर दिया. भारत के सामने 95 रनों का लक्ष्य जीत के लिए है.

IND VS BAN 2nd Test Day 5 Live : 130 के स्कोर पर बांग्लादेश को नौवां झटका लगा. बुमराह ने तैजुल इस्लाम को LBW आउट किया. वह बिना खाता खोले ही पैवेलियन लौट गए.बांग्लादेश की बढ़त फिलहाल 78 रन की है.

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट खेला जा रहा है. बांग्लादेश की दूसरी पारी में 8 विकेट गिर चुके हैं. जिसमें 3 विकेट अश्विन और जडेजा के साथ 1-1 विकेट आकाश दीप और बुमराह ने भारत की झोली में डाला है. बता दें कि सोमवार को दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 52 रन की बढ़त के साथ पारी घोषित कर दी थी. चौथे दिन का खेल जब समाप्त हुआ था ,तब बांग्लादेश ने अपनी दूसरी पारी में 11 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 26 रन बनाए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments