Tuesday, September 17, 2024
Homeताजा खबरIAS Pooja Khedkar की ऑडी कार जब्त,लाल बत्ती लगाकर अवैध रूप से...

IAS Pooja Khedkar की ऑडी कार जब्त,लाल बत्ती लगाकर अवैध रूप से इस्तेमाल का आरोप

पुणे(महाराष्ट्र), पुणे पुलिस ने विवादों में रहीं भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की परिवीक्षाधीन अधिकारी पूजा खेडकर द्वारा कथित तौर पर लाल बत्ती लगाकर अवैध रूप से इस्तेमाल की गई ‘लग्जरी कार’ रविवार को जब्त कर ली.पुणे क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (RTO)ने शहर की एक निजी कंपनी को गुरुवार को नोटिस जारी किया था. खेडकर (34) की यहां नियुक्ति के दौरान उनके द्वारा इस्तेमाल की गई ‘ऑडी’ कार इसी कंपनी के नाम से पंजीकृत है.अधिकारियों के अनुसार, पंजीकृत उपयोगकर्ता का पता हवेली तालुका के शिवाने गांव उल्लेख किया गया था.

खेडकर हाल में पुणे में अपने पदस्थापन के दौरान अलग कक्ष और कर्मचारी जैसी मांगों को लेकर विवाद खड़ा करने के बाद चर्चा में रही थीं.भारतीय प्रशासनिक सेवा में चुने जाने के लिए उन्होंने दिव्यांगता और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) कोटा का कथित तौर पर दुरुपयोग किया था.

ऑडी पर लगाई लालबत्ती

खेडकर ने ‘ऑडी’ कार पर कथित तौर पर लाल बत्ती का इस्तेमाल किया और बिना अनुमति उसपर महाराष्ट्र सरकार भी लिखवाया था.विवाद के बाद, उन्हें प्रशिक्षण पूरा होने से पहले पुणे से वाशिम जिले में स्थानांतरित कर दिया गया था.

कार को किया गया जब्त

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया,”खेडकर जिस निजी कार का इस्तेमाल कर रही थीं, उस पर लाल बत्ती और सरकारी चिह्न के अनधिकृत इस्तेमाल को लेकर गुरुवार को नोटिस जारी किया गया था.कार को जब्त कर लिया गया है,उसके दस्तावेजों की जांच की जाएगी और हम मामले की जांच कर रहे हैं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments