Friday, September 20, 2024
HomeSarkari NaukariHUDCO Recruitment 2024: ट्रेनी ऑफिसर के 66 पदों पर निकली वैकेंसी, हर...

HUDCO Recruitment 2024: ट्रेनी ऑफिसर के 66 पदों पर निकली वैकेंसी, हर महीने मिलेगी लाखों की सैलरी,जानें डिटेल्स

सरकारी नौकरी की चाहत रखने वालों के लिए अच्छी खबर है. हाउसिंग एंड अर्बन डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (HUDCO) ने विभिन्न क्षेत्रों में ट्रेनी ऑफिसर्स के पदों पर वैकेंसी निकाली है.इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट hudco.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.अप्लाई करने से पहले जॉब नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें.

HUDCO Vacancy 2024: भर्ती की लास्ट डेट

इस भर्ती में आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 अगस्त 2024 तय की गई है.इस डेट के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.इसीलिए जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं बिना देर किए आज ही फॉर्म भरें.

HUDCO Vacancy 2024 : आयु सीमा एवं योग्यता

इस भर्ती में अलग-अलग पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु अलग-अलग निर्धारित की गई है.इसकी ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट विजिट करें या जॉब नोटिफिकेशन को पढ़ें.

HUDCO Vacancy 2024 :आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल, OBC-एनसीएल और EWS उम्मीदवारों को ट्रेनी ऑफिसर पदों पर अप्लाई करने के लिए 1000 रुपये की फीस देनी होगी और बाकी सभी पदों के लिए 1500 रुपये की फीस देनी होगी.SC,ST और PWBD उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फॉर्म की कोई फीस नहीं देनी होगी.

HUDCO Vacancy 2024 : पदों का विवरण

इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए HUDCO कुल 66 पदों पर विभिन्न कैटेगरी में कैंडिडेट को भर्ती करेगा. जैसे सीनियर एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर, सीनियर मैनेजर, मैनेजर, जनरल मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर, ट्रेनी ऑफिसर आदि पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

HUDCO Vacancy 2024 Notification

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments