Sunday, September 29, 2024
HomeLoksabha Election 2024'बीजेपी जीती तो मोदी अमित शाह को बनाएंगे पीएम',अरविंद केजरीवाल के दावे...

‘बीजेपी जीती तो मोदी अमित शाह को बनाएंगे पीएम’,अरविंद केजरीवाल के दावे पर गृह मंत्री ने कही ये बड़ी बात

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना में रैली के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा-मैं अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी और INDIA गठबंधन से यह कहना चाहता हूं कि BJP के संविधान में ऐसा कुछ भी उल्लेखित नहीं है. पीएम मोदी इस कार्यकाल को पूरा करने जा रहे हैं और भविष्य में भी पीएम मोदी ही देश का नेतृत्व करते रहेंगे.

”अरविंद केजरीवाल की कानून की समझ कमजोर”

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ”अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत दी गई है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के सामने प्रार्थना की थी कि उनकी गिरफ्तारी गलत है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट नहीं मानी.” इसे अंतरिम जमानत केवल 1 जून तक दी गई है और 2 जून को उन्हें एजेंसियों के सामने आत्मसमर्पण करना होगा.अगर अरविंद केजरीवाल इसे क्लीन चिट मानते हैं, तो कानून के बारे में उनकी समझ कमजोर है.”

अरविंद केजरीवाल ने किया था ये दावा

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं भाजपा से पूछता हूं कि आपका PM कौन होगा? मोदी जी अगले वर्ष 75 साल के हो रहे हैं, भाजपा के अंदर 2014 में मोदी जी ने खुद नियम बनाए थे कि BJP में जो भी 75 साल का होगा उसे रिटायर कर दिया जाएगा.अब मोदी जी रिटायर होने वाले हैं.अगर इनकी सरकार बनी तो सबसे पहले 2 महीनों में वे योगी जी को निपटाएंगे, इसके बाद अगले साल सबसे खास अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे.मोदी जी अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं ये अमित शाह के लिए वोट मांग रहे है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments