Tuesday, September 17, 2024
Homeताजा खबरDelhi Rain: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश,कई इलाकों में जलभराव,दिल्ली पुलिस ने जारी...

Delhi Rain: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश,कई इलाकों में जलभराव,दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

नई दिल्ली, दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के कई हिस्सों में बुधवार को सुबह बारिश हुई, जिससे लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली.आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम के सामान्य तापमान से ढाई डिग्री कम है.दिल्ली यातायात पुलिस के अनुसार, दिल्ली-NCR क्षेत्र में सुबह बारिश होने से कई स्थानों पर जलभराव और यातायात जाम हो गया. बारिश की वजह से परिवहन की व्यवस्था भी प्रभावित हुईं.

दिल्ली में 28 जुलाई तक बारिश का अलर्ट

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दिल्ली में गुरुवार तक येलो अलर्ट जारी किया है.इसी के साथ उन्होंने राजधानी में 28 जुलाई तक बारिश जारी रहने की संभावना जताई है. IMD ने बताया कि दिल्ली में बुधवार को बादल छाए रहेंगे और दिन में मध्यम तीव्रता की बारिश होने का भी अनुमान है. उसने बताया कि राजधानी में अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.दिल्ली में सुबह 8.30 बजे सापेक्षिक आर्द्रता का स्तर 100 प्रतिशत दर्ज किया गया.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

यातायात पुलिस ने जलभराव से प्रभावित सड़कों के बारे में यात्रियों को परामर्श और अलर्ट जारी किया है तथा लोगों से तदनुसार अपनी यात्रा तय करने के लिए कहा है.दिल्ली यातायात पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि दिल्ली के सबसे पुराने श्मशान घाट निगमबोध घाट पर जलभराव के कारण यातायात में बदलाव किया गया है.यातायात पुलिस ने बताया कि रानी बाग स्थित हरियाणा मैत्री भवन में बरगद का एक विशाल पेड़ उखड़ जाने से इलाके में यातायात जाम हो गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments