Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरHaryana Elections: मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लाडवा विधानसभा सीट से दाखिल...

Haryana Elections: मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लाडवा विधानसभा सीट से दाखिल किया नामांकन, तीसरी बार सरकार बनने का दिया दावा

चंडीगढ़, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने 5 अक्टूबर को होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को लाडवा विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. उनके साथ उनकी पत्नी सुमन सैनी, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर और कुरुक्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल भी मौजूद रहे.नामांकन दाखिल करने से पहले सैनी ने लाडवा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया, जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थकों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया.पार्टी नेताओं के साथ सैनी ने रोड शो के दौरान ट्रैक्टर भी चलाया.

मनोहरलाल खट्टर ने कही ये बात

पत्रकारों से बात करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाएगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ”मतदाताओं ने तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है.

कांग्रेस चुनाव में हार की ओर बढ़ रही : नायब सिंह

सैनी ने कहा कि पार्टी पहले ही 67 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है और शेष 23 उम्मीदवारों की घोषणा मंगलवार को की जाएगी.उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में हार की ओर बढ़ रही है.इससे पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने राज्य को नई दिशा दी है.उनकी सरकार ने लोगों के कल्याण के लिए कई निर्णय लिए हैं.हमने मिशन मोड में काम किया, जबकि पिछली कांग्रेस सरकार कमीशन मोड में काम करती थी.”

बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा और 8 अक्टूबर को मतगणना होगी. नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है, नामांकन पत्रों की जांच 13 सितंबर को की जाएगी और 16 सितंबर तक नामांकन वापस लिए जा सकेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments