Friday, October 18, 2024
Homeताजा खबरHaryana Chunav: आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान, हरियाणा में सभी 90...

Haryana Chunav: आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान, हरियाणा में सभी 90 विधानसभा सीट पर लड़ेगी चुनाव

चंडीगढ़, आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी 90 सीट पर चुनाव लड़ेगी.हरियाणा में विधानसभा चुनाव इस वर्ष के अंत में प्रस्तावित हैं.सिंह ने यहां मीडिया से कहा कि आप हरियाणा विधानसभा चुनाव पूरी मजबूती से लड़ेगी.उन्होंने कहा,”आम आदमी पार्टी सभी 90 सीट पर चुनाव लड़ेगी.”पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और पार्टी के वरिष्ठ नेता संदीप पाठक भी इस मौके पर मौजूद थे.

”हरियाणा में बेरोजगारी भी एक बड़ी समस्या”

संजय सिंह ने बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और अग्निपथ योजना के मुद्दों पर हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा,”आज हरियाणा में जबरन वसूली की जा रही है.हमने देखा कि आंदोलन के दौरान किसानों को कैसे कुचला गया.हरियाणा में बेरोजगारी भी एक बड़ी समस्या है.”उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना ”सेना का अपमान है”

केंद्र ने 2022 में अग्निपथ योजना की घोषणा की थी.इस योजना के तहत साढ़े 17 वर्ष से 21 वर्ष के आयु समूह के युवाओं को 4 वर्षों के लिए भर्ती करने का प्रावधान है. इनमें से 25 प्रतिशत को अगले 15 वर्षों तक सेवा में बनाए रखने की योजना है.

”आप विधानसभा चुनाव पूरी मजबूती से लड़ेगी”

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि आप नेताओं के रोहतक, सोनीपत और जींद जैसे हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे के दौरान लोगों ने कहा कि वे राज्य में बदलाव चाहते हैं.उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस,भाजपा और क्षेत्रीय दलों को मौका दिया लेकिन इन सभी ने राज्य को लूटा.मान ने कहा कि आप विधानसभा चुनाव पूरी मजबूती से लड़ेगी और बदलेंगे हरियाणा का हाल,अब लाएंगे केजरीवाल पार्टी का नारा होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments