Wednesday, July 3, 2024
HomeT20 World Cupसिख समुदाय का मजाक उड़ाने पर कामरान अकमल को हरभजन सिंह ने...

सिख समुदाय का मजाक उड़ाने पर कामरान अकमल को हरभजन सिंह ने जमकर लगाई लताड़,पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सिख समाज से मांगी माफी,जानें पूरा मामला

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय गेंदबाज अर्शदीप के बारे में अपनी विवादास्पद टिप्पणी के बाद सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है.कामरान अकमल ने टी20 विश्व कप के न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान अर्शदीप के खिलाफ टिप्पणी की थी.जो सिख समुदाय के लिए अपमानजनक थी.इसके बारे में जैसे ही हरभजन सिंह को पता चला तो उन्होंने कामरान अकमल की खिंचाई कर दी और उनको कहा कि अपना गंदा मुंह बंद रखें और पहले जान लें कि सिख समाज ने उनके लिए क्या किया है.सोशल मीडिया पर आलोचना होता देख कामरान अकमल ने माफी मांगी है.

क्या है पूरा मामला ?

भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान टीम को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 18 रनों की जरूरत थी. गेंदबाजी की जिम्मेदारी अर्शदीप ने संभाली थी.तभी कामरान अकमल ने एआरवाई न्यूज पर पैनल चर्चा के दौरान विवादास्पद टिप्पणी की.अकमल ने कहा-‘कुछ भी हो सकता है…देखिए लास्ट ओवर अर्शदीप को करना है.उसका वैसा रिदम नहीं लगा.आपको पता ही है 12 बज गए हैं. इसके बाद वह जोर से हंसते हुए नजर आते हैं.वहां मौजूद और भी लोग से ठहाका लगाते हैं.

हरभजन सिंह ने लगाई लताड़

कामरान अकमल के इस पर बयान पर हरभजन सिंह ने जमकर लताड़ लगाई.उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा-तुमको अपना गंदा मुंह खोलने से पहले सिखों का इतिहास उठाकर देख लेना चाहिए. हम सिखों ने आपकी माताओं और बहनों को बचाया था जब उन्हें आक्रमणकारियों ने अगवा किया था.समय उस समय 12 बजे का था.शर्म आनी चाहिए.कुछ तो अहसान मानों.आलोचना के बाद कामरान अकमल ने हरभजन सिंह और सिख समुदाय से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी.

कामरान अकमल ने मांगी माफी

कामरान अकमल ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा-‘कि मुझे अपनी हालिया टिप्पणियों पर गहरा खेद है और मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से से माफी मांगता हूं. मेरे शब्द गलत और अपमानजनक थे.मैं सभी सिखों का सम्मान करता हूं. मेरा किसी को भी ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था, मैं माफी मांगता हूं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments