Friday, October 4, 2024
Homeताजा खबरGovinda Health Update: गोविंदा को अस्पताल से मिली छुट्टी, एक्टर ने...

Govinda Health Update: गोविंदा को अस्पताल से मिली छुट्टी, एक्टर ने फैंस के लिए कही ये बात

मुंबई, अभिनेता गोविंदा को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.रिवॉल्वर से दुर्घटनावश गोली चल जाने से 60 वर्षीय अभिनेता घायल हो गए थे.उनके पैर में चोट आई थी. जिसके बाद निजी अस्पताल में उनकी सर्जरी की गई थी.

अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर गोविंदा ने कही ये बात

अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा ने कहा, “मैं सभी को उनकी प्रार्थनाओं, दुआओं के लिए धन्यवाद देता हूं..मैं विशेष रूप से अपने प्रशंसकों को मेरे लिए इतनी प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं उनके प्यार के लिए तहे दिल से उनका शुक्रिया अदा करता हूं.”

गोविंदा की बेटी और पत्नी ने कही ये बात

अभिनेता की बेटी टीना आहूजा ने संवाददाताओं के साथ उनके स्वास्थ्य के बारें में जानकारी साझा करते हुए कहा, ”वह पहले से बेहतर हैं. उन्हें आज छुट्टी दी जा रही है.’उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने भी संवाददाताओं को बताया कि गोविंदा को कम से कम 6 सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है.उन्होंने कहा, ”उन्हें (गोविंदा) आज छुट्टी दे दी जाएगी. मैं उन्हें यहां लाऊंगी, लेकिन उन्हें अभी खड़े होने में दिक्कत रहेगी.वह ठीक हैं और कुछ दिनों में फिर से डांस करना शुरू कर देंगे.सभी ने उनके लिए प्रार्थना की है और हम पर माता रानी का आशीर्वाद है.”

”6 सप्ताह तक डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह”

उन्होंने कहा, ”चिकित्सक ने उन्हें घर पर 6 सप्ताह तक आराम करने के लिए कहा है. इसलिए, हम उन्हें ज्यादा लोगों से मिलने की इजाजत नहीं देंगे क्योंकि संक्रमण हो सकता है. उन्हें आराम करने की जरूरत है.”

बता दें कि मंगलवार को गोविंदा जब एयरपोर्ट के लिए घर से रवाना होने वाले थे तभी उनकी रिवॉल्वर से दुर्घटनावश गोली चल गई जिससे वह घायल हो गए. इस मामले में स्थानीय पुलिस और मुंबई की अपराध शाखा ने जांच शुरू कर दी है.पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है.अभिनेता का इलाज करने वाले डॉ. रमेश अग्रवाल ने बताया कि गोली उनके बाएं घुटने के नीचे लगी है और उन्हें 8-10 टांके आए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments