Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरMr & Mrs Mahi :'वैश्विक महामारी ने सिनेमा जगत को बदलने पर...

Mr & Mrs Mahi :’वैश्विक महामारी ने सिनेमा जगत को बदलने पर मजबूर किया’,बोलीं जाह्नवी कपूर,फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर कही ये बात

मुंबई, अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने कहा कि वैश्विक महामारी ने सिनेमा जगत को बदलने पर मजबूर किया है.उनका मानना ​​है कि मध्यम श्रेणी की फिल्मों को निर्माताओं और दर्शकों से अधिक समर्थन की जरूरत है. बता दें कि जाह्नवी की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ आज ही बड़े पर्दे रिलीज हुई है. अभिनेत्री ने कहा कि वह ऐसी भूमिकाएं निभाने की चाह रखती हैं जो किसी कहानी पर आधारित हों.

जाह्नवी कपूर ने पीटीआई को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘ वैश्विक महामारी के बाद दर्शकों द्वारा सिनेमा देखने के तरीके में आए बदलाव ने हमें थोड़ा बदलाव करने पर मजबूर किया है.यह अच्छा समय है.अभिनेत्री का मानना है कि मध्यम श्रेणी की फिल्मों को उचित सम्मान दिलाने के लिए उन्हें निर्माताओं द्वारा प्रोत्साहित किए जाने की जरूरत है.

मिस्टर एंड मिसेज माही में निभा रहीं डॉक्टर का किरदार

फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जाह्नवी कपूर महिमा के किरदार में हैं जो पेशे से एक डॉक्टर हैं.हालांकि, रुचि वह क्रिकेट में रखती हैं और शादी के बाद अपने पति की मदद से अपना क्रिकेटर बनने का सपना पूरी करने की कोशिश करती हैं.

‘लोगों को पसंद आएगी मूवी’

उन्होंने कहा, ‘एक कलाकार के तौर पर आप ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्में करने या कहानियां सुनाने के लिए लालायित रहते हैं.इसलिए मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे और इसका आनंद उठाएंगे जिससे हम ऐसी और फिल्में बना पाएंगे.’जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में अभिनेता राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments