Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरMeerut-Lucknow Vande Bharat Express: मेरठ-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन में लड़की से बदसलूकी,...

Meerut-Lucknow Vande Bharat Express: मेरठ-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन में लड़की से बदसलूकी, भाई ने लगाया BJP नेता पर आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ-लखनऊ के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस का वर्चुअल शुभारंभ किया। मेरठ से लखनऊ के बीच शुरू हुई वंदे भारत एक्सप्रेस पहले ही दिन विवादों में फंस गई। मेरठ-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन में लड़की से बदसलूकी होने की बात सामने आ रही है। इस घटना के बाद ट्रेन में जमकर हंगामा हुआ। सुरक्षा गार्डों ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया।

दरअसल, मेरठ-लखनऊ के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस में भाजपा कार्यकर्ताओं और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स के बीच झड़प की वीडियो सामने आई है। वंदे भारत एक्सप्रेस के मेरठ स्टेशन से रवाना होते ही यह घटना घटी। इस मामले में आरोपी भाजपा नेता बताया जा रहा है। पीड़ित लड़की का कहना है कि “मैं अपने केबिन के लास्ट वाले डोर से खाने-पीने का सामान लेने जा रही थी। इस दौरान एक अंकल ने कहा कि यह भाजपा का केबिन है। यहां से नहीं जा सकती हो। तुम लोग हमको नहीं जानते हो। हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं।”

लड़की नें आगे कहा कि “मैं छोटी हाइट की लड़की हूं। मेरे साथ धक्का-मुक्की की गई। मेरे भाई को भी मारा गया।” उसने कहा कि हमारे भाई को काले चश्मे वाले ने थप्पड़ मारा। लड़की के आरोपों के बाद विवाद शुरू हो गया। लड़की के भाई ने कहा कि “ट्रेन में मौजूद पुलिस ने भाजपा नेता का फेवर लिया। हमारी बहन के साथ बदसलूकी हुई है।” मामले में आरपीएफ खुद प्राथमिकी दर्ज कराएगी। अब इस घटना के बाद वंदे भारत अलग ही सुर्खियों में आ गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments