Thursday, September 19, 2024
HomeSarkari NaukariGAIL Recruitment 2024: GAIL में 391 पदों पर निकली वैकेंसी, ये है...

GAIL Recruitment 2024: GAIL में 391 पदों पर निकली वैकेंसी, ये है अप्लाई करने की लास्ट डेट, यहां चेक करें तमाम डिटेल्स

सरकारी नौकरी हासिल करने का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. गेल इंडिया ने नॉन एग्जीक्यूटिव के 391 पदों पर वैकेंसी निकाली है.इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 8 अगस्त 2024 से शुरू हो चुकी है.इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट gailonline.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

GAIL Recruitment 2024: पदों का विवरण

इस भर्ती के तहत कुल 391 पदों पर भर्ती की जाएगी.जिसमें केमिकल, सिविल, फायर, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, लैबोरेट्री, टेलीकॉम, इंस्ट्रूमेंटेशन, बिजनेस असिस्टेंट, फाइनेंस और अकाउंटेंट सहित विभिन्न ट्रेड में भर्ती होगी.

GAIL Recruitment 2024: आवेदन की लास्ट डेट

इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 7 सितंबर 2024 तय की गई है.जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते अंतिम तारीख से पहले आवेदन कर दें.इस तारीख के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे

GAIL Recruitment 2024: शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए पद के हिसाब से योग्यता अलग-अलग तय की गई है.मोटे तौर पर संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बीई या बीटेक यानी ग्रेजुएशन किए उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं,ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट विजट करें या जॉब नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें

GAIL Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

इस भर्ती में सामान्य, ओबीसी और EWS वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क मात्र 50 रुपए रखी गई है.जबकि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और PWD अभ्यर्थियों के लिए यह आवेदन निशुल्क है. उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना है.

GAIL Recruitment 2024 Notification

GAIL Recruitment 2024 Online Apply

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments