Thursday, September 19, 2024
Homeताजा खबरAryan Mishra Murder: पहले गौ तस्कर समझकर 12वीं के छात्र की कार...

Aryan Mishra Murder: पहले गौ तस्कर समझकर 12वीं के छात्र की कार का 30 किमी तक किया पीछा, फिर गोली मारकर ले ली जान, 5 गोरक्षक गिरफ्तार

फरीदाबाद (हरियाणा), हरियाणा के फरीदाबाद जिले में 5 गोरक्षकों के एक समूह ने 12वीं कक्षा के एक छात्र को गौ तस्कर समझकर कार से उसका कथित तौर पर पीछा किया और उसे गोली मार दी जिससे छात्र की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में 5 आरोपियों-सौरभ, अनिल कौशिक, वरुण, कृष्ण और आदेश को गिरफ्तार कर लिया गया. उसने बताया कि मंगलवार को पांचों आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया, जिसने सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने किया ये खुलासा

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ”पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि 23 अगस्त रात को उन्हें सूचना मिली कि 2 SUV में सवार कुछ संदिग्ध गौ तस्कर शहर में टोह ले रहे हैं. आरोपियों ने छात्र आर्यन मिश्रा और उसके दोस्त शैंकी और हर्षित को गलती से गौ तस्कर समझ लिया और दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गदपुरी टोल के पास लगभग 30 किलोमीटर तक उनकी कार का पीछा किया.”

पलवल के पास मार दी गोली

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जब आर्यन से कार को रोकने के लिए कहने पर उसने कार की रफ्तार बढ़ा दी, जिसके बाद उन्होंने (आरोपियों ने) पलवल में गदपुरी टोल के पास उस पर गोली चला दी जिससे आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को जिला अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि जांच जारी है. कार और अवैध हथियार को बरामद कर लिया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments