Monday, September 23, 2024
Homeतकनीक-शिक्षाएलन मस्क ने बढ़ा दी WhatsApp की टेंशन, माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर...

एलन मस्क ने बढ़ा दी WhatsApp की टेंशन, माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर होगी कॉलिगं

Elon Musk News । एलन मस्क के एक फैसले ने WhatsApp की टेंशन बढ़ा दी है. जानकारी से अनुसार अब प्रसिद्ध माइक्रोब्लागिंग साइट एक्स (पूर्व मे ट्विटर) पर ऑडियो और वीडियो कॉल का फीचर ऐडऑन होने वाला है. माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पहले Twitter के नाम से जाना जाता था. Elon Musk द्वारा कंपनी की कमान में हाथ में लेने के बाद से ही वेबसाइट और एप पर लगातार कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. ‘X’ के बॉस एलन मस्क ने यूजर्स के लिए माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर ऑडियो और वीडियो कॉलिंग के फीचर की जानकारी दी है.

एक्स पर पोस्ट करके दी जानकारी

कंपनी के मालिक एलन मस्क ने एक पोस्ट करते हुए इस बदलाव की जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक अब इस प्लेटफॉर्म पर ऑडियो और वीडियो कॉलिंग फीचर्स मिलने जा रहा है.  ऑडियो और वीडियो कॉलिंग का नया फीचर एंड्रॉयड स्मार्टफोन, एपल आईफोन के साथ-साथ मैक यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा. इस बदलाव की सबसे खासबात ये है कि आपको एक-दूजे को वीडियो कॉलिंग के लिए फोन नंबर की जरूरत नहीं होगी.

बिना नंबर के कर सकते है एक-दूसरे को कनेक्ट

एलन मस्क ने जानकारी देते हुए बताया कि प्लेटफॉर्म पर ऑडियो और वीडियो कॉलिंग फीचर में बिना फोन नंबर के ही यूजर्स एक-दूजे कनेक्ट कर सकते हैं. इस शानदार फीचर्स को इसके इस्तेमाल के लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. कब तक इस बदलाव को लागू किया जाएगा इसके बारे में कहना अभी मुश्किल है.कंपनी के बॉस एलन मस्क के इससे जुड़े हालिया पोस्ट में भी फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी गई हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments