Tuesday, October 8, 2024
Homeजम्मू-कश्मीरDoda Chunav Result: डोडा सीट से जीत दर्ज करने वाले मेहराज मलिक...

Doda Chunav Result: डोडा सीट से जीत दर्ज करने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर की डोडा विधानसभा सीट पर जीत दर्ज करने और पांचवें राज्य में पार्टी का खाता खुलने पर पार्टी को बधाई दी. डोडा विधानसभा क्षेत्र में जिला विकास परिषद (डीडीसी) सदस्य एवं आप उम्मीदवार मेहराज मलिक को 23,228 वोट मिले जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गजय सिंह राणा को 18,690 वोट मिले.

केजरीवाल ने दी जीत की बधाई

केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ”डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक द्वारा भाजपा को हराकर शानदार जीत हासिल करने के लिए बहुत बहुत बधाई.आप बहुत अच्छा चुनाव लड़े. पांचवें राज्य में विधायक बनने पर पूरी आम आदमी पार्टी को बधाई.” बता दें कि पंजाब और दिल्ली में सत्तारूढ़ आप के गुजरात और गोवा में भी विधायक हैं.

केजरीवाल ने डोडा से नवनिर्वाचित MLA को दी बधाई

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने डोडा से नवनिर्वाचित AAP विधायक मेहराज मलिक से वीडियो कॉल के माध्यम बात की और उन्हें बधाई दी.

दिल्ली की सीएम आतिशी ने कही ये बात

आप की वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि मलिक की ‘शानदार जीत’ के साथ अरविंद केजरीवाल की ‘क्रांति’ जम्मू कश्मीर तक पहुंच गई है.आप ने जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में 90 में से 7 सीट पर चुनाव लड़ा था. आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंडी हाउस के पास आप मुख्यालय में डोडा की जीत का जश्न मनाया, मिठाई बांटी और ढोल की थाप पर नृत्य किया.

डोडा जाएंगे अरविंद केजरीवाल

जम्मू कश्मीर के डोडा से जीत हासिल करने वाले मेहराज मलिक से केजरीवाल ने बात की.इस दौरान मेहराज मलिक ने अरविंद केजरीवाल को जम्मू-कश्मीर आने के लिए आमंत्रित किया, जिस पर अरविंद केजरीवाल ने भी मेहराज मलिक से कहा कि वह पक्का जाएंगे.साथ ही डोडा की यात्रा के लिए 10 अक्टूबर की तारीख कंफर्म की.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments