Saturday, September 28, 2024
HomeSarkari NaukariRohtak Court Vacancy 2024 : जिला अदालत में नौकरी पाने का सुनहरा...

Rohtak Court Vacancy 2024 : जिला अदालत में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, क्लर्क और ड्राइवर के पद निकली भर्ती, बस चाहिए ये योग्यता

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए जॉब हासिल करने का सुनहरा अवसर है. रोहतक जिला अदालत में क्लर्क और ड्राइवर के पदों पर वैकेंसी निकली है. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 24 सितंबर 2024 से शुरू हो चुकी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल बेवसाइट rohtak.dcourts.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

Rohtak District Court Vacancy 2024 : आवेदन की लास्ट डेट

रोहतक जिला अदालत की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 14 अक्टूबर 2024 तय की गई है. इस तारीख के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

Rohtak District Court Vacancy 2024 : पदों का विवरण, शैक्षणिक योग्यता

रोहतक जिला कोर्ट के इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 22 पदों पर नियुक्ति जाएगी. जिसमें 21 पद क्लर्क के हैं और 1 पद ड्राइवर का है.वहीं शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो क्लर्क पद आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बी.ए/ बी.एसी की डिग्री होनी चाहिए.जबकि ड्राइवर के लिए 8वीं कक्षा पास होना आवश्यक है. ड्राइवर के पास वैध LTV लाइसेंस भी होना चाहिए.

Rohtak District Court Vacancy 2024 : उम्र सीमा

रोहतक जिला कोर्ट की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष तय की गई है.हालांकि ऊपरी उम्र में आरक्षित वर्गों को नियमानुसार छूट दी गई है.

Rohtak District Court Vacancy 2024 Notification

इस खबर को भी पढ़ें : केनरा बैंक में निकली बंपर भर्ती

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments