Thursday, September 19, 2024
Homeताजा खबरDelhi School Bomb Threat: ग्रेटर कैलाश में एक निजी स्कूल को मिली...

Delhi School Bomb Threat: ग्रेटर कैलाश में एक निजी स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी,पुलिस ने स्कूल को कराया खाली,बम निरोधक दस्ते को बुलाया

नई दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में स्थित एक निजी विद्यालय को उसके परिसर में बम होने की धमकी ई-मेल के जरिए मिली, लेकिन गहन जांच के बाद यह अफवाह साबित हुई, क्योंकि स्कूल में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया.

ई-मेल के जरिए दी गई थी धमकी

अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल को आधी रात के आसपास यह ई-मेल भेजा गया था,जिसमें कहा गया था कि स्कूल परिसर में बम रखा गया है.

जांच में कुछ भी नहीं मिला संदिग्ध

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद बम निरोधक दल वहां पहुंचा और उन्होंने स्कूल परिसर की गहन जांच की, लेकिन वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.उन्होंने बताया कि तलाश के लिए श्वान दस्ते को भी तैनात किया गया था.अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच जारी है.उन्होंने स्कूल परिसर में बम होने की धमकी को अफवाह करार दिया.

बम की धमकी को लेकर प्रिंसिपल ने बताई ये बात

समर फील्ड्स स्कूल की प्रधानाचार्य शालिनी अग्रवाल ने बताया, “हमें देर रात एक ईमेल मिला, सुबह इसकी जांच की गई, जैसे ही हमने ईमेल देखा,हमारे SOP के अनुसार हमने 10 मिनट के भीतर छात्रों को बाहर निकाला.हमने पुलिस को सूचित किया,वे तुरंत आ गए.हालांकि यह धमकी संभवतः एक छल है,लेकिन हम अपने प्रोटोकॉल का पालन करते हैं.पुलिस और बम निरोधक दस्ता यहाँ है, वे इमारत की जांच कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments