Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरस्वाती मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के PA पर लगाया सीएम हाउस...

स्वाती मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के PA पर लगाया सीएम हाउस में मारपीट का आरोप,बुलानी पड़ी पुलिस, जाने क्या है पूरा मामला ?

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए (PA) पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.जानकारी के अनुसार स्वाती मालीवाल ने PA विभव पर सीएम हाउस के अंदर उन्हें पीटने का आरोप लगाया है. मालीवाल की ओर से PCR को कॉल की गई.जिस पर दिल्ली पुलिस सीएम आवास पहुंची.हालांकि मौके पर स्वाति नहीं मिली.दिल्ली पुलिस कॉल की सच्चाई जानने में जुट गई है.

PCR को 2 बार किया गया कॉल

जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल के घर से स्वाती मालीवाल के नाम से कॉल किया गया.पुलिस को PCR पर 2 बार कॉल किया गया.स्वाती मालीवाल के नाम से पुलिस को कॉल किया गया.पुलिस ने बताया कि कॉलर ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री जी का निजी सचिव विभव पीट रहा है.इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो.

कपिल मिश्रा ने उठाए सवाल

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इसे लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, आज सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी ? क्या केजरीवाल के पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की ? क्या मुख्यमंत्री का कार्यालय कोई स्पष्टीकरण देगा ? ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments