Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरDelhi BoreWell Accident:दिल्ली में बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा,NDRF का...

Delhi BoreWell Accident:दिल्ली में बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा,NDRF का बचाव अभियान जारी,जानें रेस्क्यू से जुड़ा अपडेट

नई दिल्ली,राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार देर रात एक बच्चा दिल्ली जल बोर्ड के जलशोधन संयंत्र में बने 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया, जिसे सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.बच्चे को बचाने के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) संयुक्त अभियान चला रहे हैं.डीएफएस प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि देर रात करीब 1 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति पश्चिमी दिल्ली के केशोपुर मंडी इलाके में डीजेबी संयंत्र में बने एक बोरवेल में गिर गया है.

उन्होंने बताया,सूचना मिलने पर 5 दमकल वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया.बाद में हमें अपने अधिकारियों से सूचना मिली कि एक बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया है. उन्होंने बताया कि तत्काल बचाव अभियान प्रारंभ किया गया.NDRF की टीम भी घटनास्थल पर है.गर्ग ने कहा कि NDRF की टीम जल्द ही उस बोरवेल के समानांतर एक और बोरवेल खोदना शुरू करेगी जिसमें बच्चा गिरा है.पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही एक टीम को मौके पर भेजा गया.

Image Source : PTI

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, रात को विकासपुरी पुलिस थाने को सूचना मिली कि एक व्यक्ति पश्चिमी दिल्ली के केशोपुर (दिल्ली) जल बोर्ड कार्यालय में बने एक बोरवेल में गिर गया है.स्थानीय पुलिस के साथ-साथ दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची.एनडीआरएफ की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया.व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है.अधिकारी ने कहा कि बोरवेल में गिरे व्यक्ति की पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments