Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरदिल्ली में एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा,टर्मिनल 1 की छत का हिस्सा गिरने...

दिल्ली में एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा,टर्मिनल 1 की छत का हिस्सा गिरने से 1 की मौत ,8 घायल , फ्लाइट्स सस्पेंड

नई दिल्ली, दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा शुक्रवार तड़के ढह गया.इस दर्दनाक हादसे में टर्मिनल 1 का पार्किंग शेड नीचे गिर गया.जिससे उसके नीचे खड़ी कई गाड़ियां दब गई.इसमें एक कैब ड्राइवर की मौत हो गई जबकि 8 घायल बताए जा रहे हैं.

घटना के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू ने एयरपोर्ट का दौरा किया.उन्होंने कहा हादसे में घायल लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं यहां से विमानों का प्रस्थान अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया गया है.सूत्रों ने बताया कि विमानों का प्रस्थान दोपहर 2 बजे तक स्थगित किया गया है.

दिल्ली एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने क्या कहा ?

दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डायल) के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा,’आज सुबह से जारी भारी बारिश के कारण दिल्ली में हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 के पुराने प्रस्थान प्रांगण में छत का एक हिस्सा तड़के करीब 5 बजे गिर गया.इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है और आपातकालीन कर्मी प्रभावित लोगों को सभी आवश्यक सहायता और चिकित्सकीय मदद प्रदान कर रहे हैं.’

विमानों का प्रस्थान स्थगित

प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना के कारण टर्मिनल-1 से सभी विमानों का प्रस्थान अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया गया है और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चेक-इन काउंटर बंद कर दिए गए हैं.प्रवक्ता ने बताया कि उड़ानों के आगमन पर कोई असर नहीं पड़ा है.टर्मिनल-1 से केवल घरेलू उड़ानों का संचालन होता है. इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के 3 टर्मिनल हैं – टी1, टी2 और टी3.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments