Sunday, October 6, 2024
HomeCrime NewsCrime in Jaipur : ऐसा क्या हुआ कि हथौड़े से पत्नी और...

Crime in Jaipur : ऐसा क्या हुआ कि हथौड़े से पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी, पुलिस ने पकड़ा, जल्द खुलेगा राज

जयपुर। जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या करने के आरोपी युवक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। करधनी के थानाधिकारी उदय सिंह ने सोमवार को बताया कि आरोपी अमित यादव (40) ने शुक्रवार की रात को अपनी पत्नी किरण (33) और बड़ी बेटी प्रिया (11) की सोते समय हत्या कर दी थी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

उन्होंने बताया वारदात के बाद वह अपनी छोटी बेटी रिया (6) के साथ दूसरे कमरे में सो गया, अगले दिन वह रिया को लेकर आसपास के इलाके में घूमता रहा और बाद में उसकी भी रविवार को तड़के हत्या कर फरार हो गया।

सिंह ने बताया कि रविवार को किराये के मकान में से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मकान का ताला तोड़ा तो वहां किरण और प्रिया के शव थे। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये कांवटिया अस्पताल भेजा गया और मह‍िला के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई।

उन्होंने बताया कि मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है। उत्तर प्रदेश निवासी आरोपी एक फैक्टरी में काम करता है। उन्होंने बताया कि मह‍िला के परिजन पहुंच गये हैं और मेडिकल बोर्ड द्वारा तीन शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

सिंह ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments