Thursday, September 19, 2024
Homeताजा खबरVideo : कांग्रेस विधायक रफीक खान पर हमला, फरियादी बनकर पहुंचे युवक...

Video : कांग्रेस विधायक रफीक खान पर हमला, फरियादी बनकर पहुंचे युवक ने की मारपीट

जयपुर में गुरुवार को कांग्रेस विधायक रफीक खान पर एक युवक ने हमला कर दिया. यह हमला उस समय हुआ जब रफीक खान विधानसभा जा रहे थे.जब MLA अपनी गाड़ी में बैठ रहे थे तभी अचानक युवक ने उन पर हमला कर दिया.पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फरियादी बनकर पहुंचा था युवक

दरअसल विधायक रफीक खान आज अपने आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे.जनसुनवाई के दौरान ही युवक वहां पहुंचा था. यह घटना तब हुई जब विधायक विधानसभा जाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठ रहे थे. तभी एक युवक ने अचानक से हमला कर दिया. वहां मौजूद विधायकों के समर्थकों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

CRPF का पूर्व सहायक कमांडेंट है आरोपी विकास जाखड़

पुलिस के अनुसार आरोपी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का पूर्व सहायक कमांडेंट है जिसे शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. सदर थाने के थानाधिकारी बलबीर कस्वां ने बताया कि CRPF के पूर्व सहायक कमांडेंट एवं झुंझुनू निवासी विकास जाखड़ गुरुवार को जयपुर के आदर्श नगर विधायक के आवास पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि जाखड़ की किसी बात को लेकर विधायक से तीखी बहस हुई और जाखड़ ने विधायक का कॉलर पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि इससे पहले कि जाखड़ कुछ और कर पाते वहां मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी.

आरोपी ने MLA पर लगाया पत्नी को परेशान करने का आरोप

SHO ने बताया कि 39 वर्षीय आरोपी जाखड़ ने 2021 में CRPF से इस्तीफा दे दिया और वे शौर्य चक्र विजेता हैं. उन्होंने कहा, ‘जाखड़ ने आरोप लगाया है कि विधायक उसकी पत्नी को परेशान कर रहे थे, इसलिए उसने गुस्से में ऐसा किया.’ उन्होंने बताया कि आरोपी को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments