Wednesday, July 3, 2024
Homeजयपुरसीएम गहलोत, सचिन पायलट साथ हैं भी और नहीं भी…!

सीएम गहलोत, सचिन पायलट साथ हैं भी और नहीं भी…!

जयपुर। राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं सभी दलों चुनावों की तैयारी में पुरजोर तरीके से लगे हुए हैं. एक तरफ जहां कांग्रेस फिर से अपनी सरकार रिपीट करवा कर इतिहास में एक नया रिकार्ड जोड़ना चाहती हैं तो वही दूसरी तरफ भाजपा सत्ता पाने के कोशिश में लगी हुई है. इसी को लेकर शनिवार 19 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस का बैठक हुई. इस बैठक में कांग्रेस के तमाम बड़े नेता शामिल हुए. अब इस बैठक के अंदर की एक तस्वीर वायरल हो रही है इस तस्वीर में गहलोत और पायलट के बीच एक बार फिर सियासी दूरी दिखती हुई नजर आ रही है. तस्वीर को देख कर लग रहा कि दोनों नेताओं के बीच खटास अभी मिटी नहीं हैं. वही कयास लगाए जा रहे है  कि आगामी दिनों में टिकट बंटवारे को लेकर भी खींचतान बढ़ सकती है.

पीसीसी वॉर रुम की बैठक की वायरल वीडियो…

पीसीसी वॉर रुम की बैठक से निकली इस तस्वीर पर अब विरोधी दल तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सीएम गहलोत, राज्य प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा एक साथ बैठे हैं. जबकि पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट अशोक गहलोत के बाएं तरफ बैठे हैं लेकिन दोनों के बीच एक निश्चित दूरी देखी जा सकती है. पिछले दिनों कांग्रेस आलाकमान ने दोनों नेताओं के बीच सुलह करा दी है. लेकिन दोनों ही नेता एक-दूसरे से दूरी बनाकर चल रहे हैं. इस सुलह के बाद सचिन पायलट कैंप सीएम गहलोत पर हमलावर नहीं है.

पीसीसी वॉर रुम की बैठक से वायरल हुई फोटो पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने तंज कसते हुए ट्वीट किया. राजेंद्र सिंह राठौड़ ने ट्वीट करते हुए कहा- फासले ऐसे भी होंगे ये कभी सोचा न था, सामने बैठा था मेरे और वो मेरा ना था, कांग्रेस में मजबूरियां, दूरियां और तन्हाइयां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. इससे पहले बैठक के बाद सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान बीजेपी के पास मुख्यमंत्री लायक कोई चेहरा नहीं है. इसलिए पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा जा रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments