Sunday, September 29, 2024
Homechunavi halchalLok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए 17 दिन तक...

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए 17 दिन तक रोड शो करेंगे चंद्रशेखर राव,जानें पूरा शेड्यूल

हैदराबाद,भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) अध्यक्ष एवं तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान के तहत 24 अप्रैल से 17 दिन तक रोड शो करेंगे.रोड शो कार्यक्रम 24 अप्रैल को हैदराबाद से लगभग 140 किलोमीटर दूर मिर्यालगुडा में शुरू होगा और 10 मई को सिद्दिपेट के जिला मुख्यालय शहर में समाप्त होगा. तेलंगाना की 17 लोकसभा सीट के लिए 13 मई को मतदान होगा.

इन जगहों पर होगा रोड शो

BRS द्वारा रविवार को जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार रोड शो भुवनगिरी, महबूबनगर, नगरकुर्नूल, वारंगल, खम्मम, महबूबाबाद, निजामाबाद, मेडक और करीमनगर सहित विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित किए जाएंगे.

2019 में 9 सीटों पर जीत की थी हासिल

केसीआर के नाम से लोकप्रिय राव पहले ही यहां के निकट चेवेल्ला और अंदोल विधानसभा क्षेत्र में रैलियों के साथ लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर चुके हैं.बीआरएस ने 2019 में राज्य में लोकसभा की 17 सीट में से 9 पर जीत हासिल की थी.

BRS के कई नेता कांग्रेस और बीजेपी में हुए शामिल

पिछले साल नवंबर में हुए तेलंगाना विधानसभा चुनावों में अपनी करारी हार के बाद,BRS लोकसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के साथ वापसी करने की कोशिश में लगी है.बीआरएस के कई नेता हाल ही में सत्तारूढ़ कांग्रेस या भाजपा में शामिल हो गए थे.बीआरएस विधायक दानम नागेंद्र और कादियाम श्रीहरि, हैदराबाद की महापौर विजय लक्ष्मी, उनके पिता एवं राज्यसभा सदस्य के. केशव राव कांग्रेस में शामिल हो गए, जबकि बीआरएस सांसद बीबी पाटिल और पी रामुलु ने भाजपा का दामन थाम लिया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments