Saturday, September 28, 2024
HomeSarkari NaukariCanara Bank Apprentice Recruitment 2024: केनरा बैंक में निकली बंपर भर्ती, इस...

Canara Bank Apprentice Recruitment 2024: केनरा बैंक में निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते आवेदन, जानें डिटेल्स

बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. केनरा बैंक ने अप्रेंटिसशिप के 3 हजार पदों पर भर्ती निकाली है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट canarabank.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 सितंबर 2024 से शुरू हो गई है.

Canara Bank Recruitment 2024 : आवेदन करने की लास्ट डेट

केनरा बैंक की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 अक्टूबर 2024 तय की गई. इस तारीख के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

Canara Bank Recruitment 2024 : पदों का विवरण, आयु सीमा

केनरा बैंक की इस भर्ती में कुल 3000 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इसके अलावा इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए.हालांकि ऊपरी उम्र में आरक्षित वर्गों को नियमानुसार छूट दी गई है.

Canara Bank Recruitment 2024 : आवेदन शुल्क

केनरा बैंक की इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को 500 रुपये एप्लीकेशन फीस के रूप में जमा करना होगा। एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूबीडी वर्ग से आने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क में छूट दी गई है अर्थात इस श्रेणी के अभ्यर्थी निशुल्क आवेदन पत्र भर सकते हैं.

Canara Bank Recruitment 2024 : शैक्षणिक योग्यता

केनरा बैंक की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments