Monday, May 27, 2024
More
    Homeताजा खबरCage Fight :  मार्क जुकरबर्ग और एलन मस्क के बीच होगी Cage...

    Cage Fight :  मार्क जुकरबर्ग और एलन मस्क के बीच होगी Cage Fight

    नई दिल्ली। मेटा के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) के साथ प्रस्तावित केज-फाइटिंग के बारे में बताने के लिए सोमवार को थ्रेड्स का सहारा लिया। आपको बता दें थ्रेड्स एक सोशल नेटवर्किंग मंच है, जिसकी पेशकश मेटा ने की है। माना जा रहा है कि इसे ट्विटर के मुकाबले लाया गया है।

    इससे पहले मस्क ने रविवार को कहा था कि जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg)  के साथ उनकी संभावित सीधी लड़ाई को उनकी सोशल मीडिया साइट एक्स पर सीधा प्रसारित किया जाएगा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg)  ने थ्रेड्स पर मस्क (Elon Musk) की पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया। उन्होंने साथ ही लिखा क्या हमें अधिक भरोसेमंद मंच का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, जो वास्तव में चैरिटी के लिए धन जुटा सके?  

    प्रौद्योगिकी क्षेत्र के दोनों कारोबारी दिग्गजों के बीच लड़ाई की तैयारी के बारे में जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने थ्रेड्स पर लिखा मैं आज तैयार हूं। जब उन्होंने पहली बार चुनौती दी थी, तो मैंने 26 अगस्त का सुझाव दिया था, लेकिन उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की है। उन्होंने आगे लिखा मुझसे अब और इंतजार नहीं हो रहा है। कथित तौर पर दोनों जून के अंत में केज-फाइट के लिए तैयार हुए थे।

    गौरतलब है कि जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg)  मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित हैं और हाल ही में उन्हें ब्राजीलियाई सेल्फ मार्शल आर्ट और लड़ाकू खेल जिउ-जित्सु में ब्लू बेल्ट दिया गया था। मस्क (Elon Musk)  ने सोमवार सुबह एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि वह लड़ाई के लिए वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के प्रारूप को चुनेंगे।

    Mamta Berwa
    Mamta Berwa
    JOURNALIST
    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments