Sunday, September 29, 2024
Homeताजा खबरBorder 2: वरुण धवन ने चौथी क्लास में देखी थी बॉर्डर, अब...

Border 2: वरुण धवन ने चौथी क्लास में देखी थी बॉर्डर, अब सनी देओल के साथ बॉर्डर-2 में दुश्मनों को सिखाएंगे सबक

मुंबई, अभिनेता वरुण धवन ने शुक्रवार को कहा कि वह ‘बॉर्डर’ फिल्म के सीक्वल में सनी देओल के साथ नजर आएंगे. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित सीक्वल में काम कर रहे हैं. ‘बार्डर’ फिल्म 1997 में बनी थी, जिसका निर्देशन जे पी दत्ता ने किया था और यह ‘बॉक्स ऑफिस’ पर बहुत अधिक हिट साबित हुई थी. दत्ता अब भूषण कुमार के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर कही ये बात

धवन ने ‘इंस्टाग्राम’ पर लिखा, ”जब मैं चंदन सिनेमा में बॉर्डर फिल्म देखने गया था तब मैं चौथी कक्षा में था. इस फिल्म ने मुझ पर बहुत गहरा प्रभाव डाला. मुझे आज भी याद है, सिनेमाघर में हम सभी ने राष्ट्रीय गौरव की भावना महसूस की थी.”

”बॉर्डर-2 में काम करना करियर का खास क्षण”

अभिनेता ने कहा कि दत्ता की फिल्म उनकी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में शामिल रही है, यही वजह है कि सीक्वल में भूमिका निभाना उनके करियर का एक खास क्षण’’ है.धवन ने कहा, ”मुझे अपने हीरो सनी पाजी के साथ काम करने का मौका मिला है, जिससे यह और भी खास हो गया है. मैं एक बहादुर जवान की कहानी को पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं, जो भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म होगी. मैं आपकी शुभकामनाएं चाहता हूं. जय हिंद.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments