Saturday, July 6, 2024
Homeमनोरंजन"जवान" के जरिए कितने जवान दिखे बॉलीवुड़ के किंग शाहरुख खान

“जवान” के जरिए कितने जवान दिखे बॉलीवुड़ के किंग शाहरुख खान

बॉलीवुड़ के किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुरुवार को 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई. दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला. माइक्रोब्लागिंग साइट एक्स (ट्वीटर) पर सिनेमा थिएटरों के अंदर के खूब वीडियोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान ने डबल रोल कर के डबल धमाल मचाया हैं. शाहरुख खान के लुक्स भी सभी प्लेटफॉर्म पर रिवील हो चुके हैं.

पठान के बाद जवान में दिखी शाहरुख और दीपीका की केमिस्ट्री

कुछ समय पहले ही शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बडे पर्दे पर रिकार्ड तोड़ कमाई की थी. इसके बाद अब जवान ने पहले ही दिन 100 करोड़ की कमाई कर ली है.शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम और पठान के बाद अब जवान में दीपीका-शाहरुख केमिस्ट्री बिठाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में दीपीका पादुकोण की एंट्री इंटरवल से कुछ मिनट पहले ही नजर आती हैं. फिल्म को अचानक से कंटेप्ररी दौर से चलते हुए रिवर्स गियर में लगाकर 1986 के समय में पहुंचाया दिया जाता हैं.शाहरुख खान ने फिल्म के एक किरदार में विक्रम राठौड़ का अभिनय किया हैं. हमेशा की तरह दीपिका पादुकोण एंट्री को ग्लैमरस लुक दिया हैं.फिल्म में अपने एंट्री सीन में दीपीका साड़ी पहनते हुए कुश्ती लड़ रही हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का कुश्ती लड़ते हुए यह सीन फिल्म ओम शांती ओम की याद दिलाती है. फिल्म में दीपिका और शाहरुख का सीन सिर्फ 10 मिनट का ही है. दस मिनट के रोल में दीपीका पादुकोण बहुत स्ट्रॉन्ग नजर आ रही हैं. अभी तक किसी भी फिल्म में दीपीका को किसी मां के किरदार में नहीं दिखाया गया. थिएटर से निकलने के बाद फैंस को इस बात का जरुर मलाल हुआ कि काश दीपिका का रोल थोड़ा और बड़ा होता. तो उनकी परफॉर्मेंस को और बेहतर तरीके से एंजॉय कर सकते थे. 

विलन के किरदार में नजर आए संजय दत्त

इंटरवैल के कुछ समय पहले ही फिल्म के क्लाइमैक्स सीन खत्म होते ही एक और बॉलीवुड के बड़े एक्टर की एंट्री इस फिल्म में होती है. जी हां इंडस्ट्री के मशहूर खलनायक के रुप में  संजय दत्त ने इस फिल्म में विलन का किरदार निभाया हैं. जवान फिल्म में संजय दत्त को माधवन नायक नामक युवक का किरदार निभाते हुए दिखाया गया हैं. संजय दत्त ने अपने सीन में आइकॉनिक डायलॉग ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ का भरपूर इस्तेमाल किया हैं. उनकी एंट्री से फिल्म में एक फ्रेश फीलिगं का अहसास होता हैं. फिल्म में संजय दत्त के लुक की बात करें तो स्कूटर पर सफेद धोती और एविएटर चश्मा लगाए जब संजय दत्त एंट्री करते हैं तो पूरा थिएटर तालियों और सीटियों से गूंजने लगता है.

एड़वान्स बुकिंग में तोड़ा गदर का रिकार्ड

शाह रुख खान ने जवान की रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया. शाहरुख खान की एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म “जवान” एटली के निर्देशन में बनी हैं. जवान फिल्म की कमाई से पहले जवान की एडवांस बुकिंग के मामले में हाल ही आई सनी देओल की गदर का रिकार्ड टूट गया हैं. फिल्म जवान को पैन इंडिया में रिलीज किया जाएगा. एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’, को हिंदी को अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया हैं. फिल्म जवान ने इंडिया में सभी भाषाओं में एडवांस बुकिंग कर 26.45 करोड़ के करीब कमाई की. USA में भी फिल्म जवान की जोरदार बुकिंग हुई हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments