Monday, October 7, 2024
Homeताजा खबरBigg Boss 18 में आने का क्यों लिया फैसला ? मुस्कान बामने...

Bigg Boss 18 में आने का क्यों लिया फैसला ? मुस्कान बामने ने बताई वजह, सीरियल ‘अनुपमा’ छोड़ने पर कही ये बात। Muskan Bamne

मुंबई, लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘अनुपमा’ में पाखी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं मुस्कान बामने अब ‘बिग-बॉग 18’ में नजर आएंगी जिसे उन्होंने अपने लिए एक बड़ा अवसर बताया है. अभिनेत्री मुस्कान ने 2020 से 2023 तक पाखी की भूमिका निभाई. उन्होंने 2017 में श्रद्धा कपूर अभिनीत ‘हसीना पारकर’ से बड़े पर्दे पर अभिनय की शुरुआत की.

बिग बॉस में आने का क्यों लिया फैसला ?

बामने ने पीटीआई से कहा, ‘बिग बॉस 18’ एक बहुत बड़ा अवसर है. ‘अनुपमा’ छोड़ने पर मैंने सोचा कि मुझे कुछ ऐसा करना चाहिए, जिससे मेरा स्तर ऊपर उठे. मैंने टीवी, विज्ञापन और कुछ फिल्में की हैं तो क्यों न कोई रियलिटी शो करू? मेरे पास फिर ‘बिग बॉस’ का प्रस्ताव आया और मैंने सोचा कि चलो इसे करते हैं.”

अनुपमा छोड़ने की बताई ये वजह

अभिनेत्री मुस्कान बामने (25) ने कहा कि वह पर्दे पर मां की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं थी, इसलिए उन्होंने रूपाली गांगुली अभिनीत धारावाहिक ‘अनुपमा’ छोड़ा, उन्होंने कहा,”यह (अनुपमा) बहुत बड़ा शो है, लोग इसे पसंद करते हैं लेकिन मैं एक मां की भूमिका निभाने में सहज नहीं थी.”बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मेजबानी में ‘बिग बॉस’ का 18वां सीजन रविवार रात ‘कलर्स टीवी’ पर प्रसारित हुआ.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments