Thursday, September 19, 2024
Homeताजा खबर'गोमांस खाने वाले संसद में भगवान महादेव का चित्र लेकर आते हैं',राहुल...

‘गोमांस खाने वाले संसद में भगवान महादेव का चित्र लेकर आते हैं’,राहुल गांधी पर BJP के दिग्गज नेता ने की टिप्पणी,बोले-‘बर्दाश्त नहीं किया जा सकता’

जयपुर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सीपी जोशी ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर परोक्ष हमला बोलते हुए कहा कि ‘गोमांस खाने वाले संसद में भगवान महादेव का चित्र लेकर आते हैं.”जोशी ने बुधवार को दौसा में पार्टी की एक बैठक में यह टिप्पणी की.उनके भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

सीपी जोशी ने कही ये बात

जोशी ने किसी का नाम लिए बिना कहा, ‘भारत चीन के बीच सीमा पर तनाव है और राहुल गांधी चीन के राजदूत के साथ हाथ से हाथ मिलाकर बैठे रहे.जो गोमांस खाता है और संसद में भगवान महादेव का चित्र लेकर आता है.इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.”

”कोई हिंदू को आतंकी, हिंसक कह देगा”

उन्होंने कहा, ‘कोई हिंदू को आतंकी, हिंसक कह देगा और हम चुप बैठे रहेंगे? कोई राम मंदिर का विरोध करेगा और हम चुप बैठे रहेंगे? कोई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के रंग को लेकर उपहास करेगा और हम चुप बैठे रहेंगे? तो ऐसे लोग अपने सपनों में ही कामयाब होते रहेंगे.”

राहुल गांधी ने लोकसभा में कही थी ये बात

बता दें कि एक जुलाई को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अपनी बात रख रहे राहुल गांधी ने भगवान शिव, गुरु नानक और ईसा मसीह की तस्वीरें दिखाईं और विभिन्न धर्मों का जिक्र करते हुए निर्भीकता के महत्व को रेखांकित किया था. उन्होंने भगवान शिव के गुणों और गुरु नानक, ईसा मसीह, बुद्ध और महावीर की शिक्षाओं का हवाला देते हुए कहा था कि देश के सभी धर्मों और धर्मगुरुओं ने कहा है ‘डरो मत, डराओ मत.’लोकसभा में विपक्ष के नेता गांधी ने भाजपा पर तीखा हमला किया था और सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं पर सांप्रदायिक आधार पर लोगों को बांटने का आरोप लगाया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments