Sunday, September 29, 2024
HomePolitical NewsAshok Gehlot in Kota : भाजपा पर जमकर बरसे सीएम गहलोत, बोले-जनता...

Ashok Gehlot in Kota : भाजपा पर जमकर बरसे सीएम गहलोत, बोले-जनता का मन सरकार रिपीट करने का, इस बार प्रदेश में राज नहीं, रिवाज बदलने वाला है

कोटा। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कोटा में कांग्रेस की 7 गारंटी यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते भाजपा को लगाए जा रहे ‘गारंटी पूरी न करने’ के आरोपों पर भी जवाब दिया। सीएम गहलोत ने कहा कि 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा हो या 25 लाख रुपए का स्वास्थ बीमा राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने जनता से किया हर वादा पूरा किया है।

कांग्रेस की 7 गारंटी यात्रा फेज-2 में 6 संभागों से होती हुई अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में जाएगी। इनमें जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, बीकानेर, भरतपुर, कोटा और अजमेर संभाग शामिल हैं। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कई केंद्रीय नेता शामिल होंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को सुबह 10 बजे हेलीकॉप्टर से जयपुर से कोटा पहुंचे। एयरपोर्ट पर मंत्री शांति धारीवाल सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोटा में एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस की गारंटी योजना पर राजस्थान की जनता को भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार फिर से रिपीट होने जा रही है। बीजेपी वालों के पास जनता से कहने के लिए कुछ भी नहीं है।

सीएम गहलोत के साथ कोटा की जनसभा में पार्टी प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मंत्री शांति धारीवाल सहित कांग्रेस के अन्य नेता मौजूद रहे।

गहलोत ने 7 गारंटी योजनाओं के दूसरे फेज का हाडौती से शुभारंभ कर रामगंजमंडी विधानसभा क्षेत्र के घटोत्कच चौराहे पर जनसंवाद कार्यक्रम को सम्बोधित किया। गहलोत ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारी योजनाओं को दूसरी सरकारें भी फॉलो कर रही हैं। चुनाव खत्म होने के बाद और हमारी सरकार बनने के बाद हमारी सभी गारंटी योजनाऐं जारी रहेंगी।

जनता ही चुनाव में असली मां-बाप होती है. उन्होंने रामगंजमंडी से पार्टी के महेन्द्र राजोरिया को भारी मतों से जिताने की अपील भी की. इस दौरान उन्होंने बीते 5 साल में कोरोना के दौरान किये कामों को भी गिनाया. साथ ही पानी, बिजली, शिक्षा में सरकार द्वारा किये गए कीर्तिमान भी गिनाए. इस दौरान गहलोत ने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा है ही नही. वह सिर्फ धर्म की राजनीति कर सत्ता में आना चाहते है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments