Sunday, October 6, 2024
Homeजयपुरडिजिटल तरीके से अदालत के समक्ष पेश हुए गहलोत

डिजिटल तरीके से अदालत के समक्ष पेश हुए गहलोत

— शेखावत की ओर से दायर मानहानि मामले में

नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा उनके खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि शिकायत में दिल्ली की एक अदालत के समक्ष डिजिटल तरीके से पेश हुए।

संक्षिप्त सुनवाई के दौरान, अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) हरजीत सिंह जसपाल ने शिकायतकर्ता को आरोपी को कुछ दस्तावेज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया और मामले की सुनवाई एक सप्ताह के लिए स्थगित कर दी। यह निर्देश गहलोत की ओर से पेश वकील द्वारा दस्तावेज मुहैया कराये जाने के अनुरोध को लेकर दायर एक याचिका पर दिया गया।

न्यायाधीश ने कहा, ‘आरोपी के वकील ने दस्तावेज मुहैया कराने के लिए एक आवेदन दायर किया है। प्रति शिकायतकर्ता को प्रदान की गई। शिकायतकर्ता सुनवाई की अगली तारीख तक दस्तावेज की प्रतियां उपलब्ध कराने का वचन देता है।’ कथित संजीवनी घोटाले से उन्हें जोड़ने वाली गहलोत की टिप्पणी पर शेखावत की शिकायत के बाद अदालत ने 7 अगस्त को कांग्रेस नेता को तलब किया था। यह ‘घोटाला’ अत्यधिक आकर्षक रिटर्न के वादे पर संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी द्वारा कथित तौर पर हजारों निवेशकों से लगभग 900 करोड़ रुपये ठगे जाने से संबंधित है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments