Wednesday, October 2, 2024
Homechunavi halchalArvind Kejriwal ने बीजेपी और PM Modi पर जमकर साधा निशाना,कहा 'अब...

Arvind Kejriwal ने बीजेपी और PM Modi पर जमकर साधा निशाना,कहा ‘अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है,’अमित शाह को लेकर बोल दी बड़ी बात,जानें क्या कहा ?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा,कहा कि हमारी पार्टी को कुचलने, खत्म करने में प्रधानमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी

”प्रधानमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “.किसी को उम्मीद नहीं थी की चुनाव के बीच में मैं आपके बीच आ जाऊंगा लेकिन हमारे ऊपर बजरंग बली कृपा है.हमारी पार्टी को कुचलने, खत्म करने में प्रधानमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी. एक साथ पार्टी के 4 टॉप के नेता को जेल भेज दिया गया.यह एक पार्टी नहीं एक सोच हैं, जितना यह खत्म करेंगे उतनी यह पार्टी बढ़ेगी.जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं, वे(प्रधानमंत्री) उनसे सबसे पहले AAP पार्टी के बारे में 10-15 मिनट बात करते हैं.”

”सबसे पहले 2 महीनों में वे योगी जी को निपटाएंगे”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं भाजपा से पूछता हूं कि आपका PM कौन होगा? मोदी जी अगले वर्ष 75 साल के हो रहे हैं, भाजपा के अंदर 2014 में मोदी जी ने खुद नियम बनाए थे कि BJP में जो भी 75 साल का होगा उसे रिटायर कर दिया जाएगा.अब मोदी जी रिटायर होने वाले हैं.अगर इनकी सरकार बनी तो सबसे पहले 2 महीनों में वे योगी जी को निपटाएंगे, इसके बाद अगले साल सबसे खास अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे.मोदी जी अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं ये अमित शाह के लिए वोट मांग रहे है.”

”2 महीने में उत्तर प्रदेश का CM बदल दिया जाएगा”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “.इन्होंने आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन की राजनीति खत्म कर दी. शिवराज सिंह चौहान जिन्होंने मध्य प्रदेश का चुनाव जिताया, उन्हें CM नहीं बनाया, उनकी राजनीति खत्म कर दी. वसुंधरा राजे, खट्टर साहब, रमन सिंह की राजनीति खत्म कर दी अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है.अगर ये चुनाव यह जीत गए तो 2 महीने में उत्तर प्रदेश का CM बदल दिया जाएगा. यही तानाशाही है…”

मिशन का नाम है ‘वन नेशन वन लीडर’

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री ने एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया है.उस मिशन का नाम है ‘वन नेशन वन लीडर’. देश के सारे नेताओं को मोदी जी खत्म करना चाहते हैं.जितने विपक्ष के नेता हैं उन्हें जेल भेजेंगे.अगर वे यह चुनाव जीत गए तो थोड़े दिन के बाद ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन साहब, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे जेल के अंदर होंगे. जितने भी विपक्ष के नेता हैं जेल में होंगे.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments