Tuesday, September 17, 2024
Homeताजा खबरArmstrong murder Case : बसपा नेता आर्मस्ट्रांग हत्याकांड का आरोपी एनकाउंटर में...

Armstrong murder Case : बसपा नेता आर्मस्ट्रांग हत्याकांड का आरोपी एनकाउंटर में ढेर,चेन्नई में पुलिस ने मार गिराया

चेन्नई, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के. आर्मस्ट्रांग की हत्या के एक प्रमुख आरोपी ने रविवार को यहां पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और हिरासत से भागने की कोशिश की, जिस दौरान उसे मार गिराया गया.पुलिस ने बताया कि जब आरोपी के. थिरुवेंगदम को जांच के तहत उत्तरी चेन्नई के एक स्थान पर ले जाया गया, तो उसने एक पुलिसकर्मी पर हमला कर भागने की कोशिश की, जिसके बाद एक पुलिस अधिकारी ने उसपर गोली चलाई.

छिपाए गए हथियारों की तलाश के लिए लेकर पहुंची थी पुलिस

थिरूवेंगदम को बसपा नेता की हत्या में इस्तेमाल किए जाने के बाद छिपाकर रखे गए हथियारों की तलाश करने के लिए वहां ले जाया गया था.पुलिस ने बताया कि आरोपी को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कुख्यात अपराधी था थिरुवेंगदम

थिरुवेंगदम (30), बसपा नेता आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए 11 आरोपियों में से एक था और वह एक कुख्यात अपराधी था.यहां की एक अदालत ने कुछ ही दिन पहले सभी आरोपियों को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था. आर्मस्ट्रांग की यहां 5 जुलाई को एक गिरोह ने हत्या कर दी थी, जिसके बाद विपक्षी दलों ने राज्य में कानून व्यवस्था बिगड़ने का आरोप लगाया था.

पुलिस और सरकार ने अपराधियों को सजा दिलाने के लिए कड़े कदम उठाने का आश्वासन दिया था.पुलिस ने 11 जुलाई को पुदुकोट्टई जिले में एक कुख्यात अपराधी को भी मार गिराया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments