Saturday, October 5, 2024
Homeताजा खबरBaba Vanga Predictions 2024 : बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों ने बढ़ाई लोगों...

Baba Vanga Predictions 2024 : बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों ने बढ़ाई लोगों की टेंशन,जानें 2024 को लेकर डराने वाली भविष्यवाणियां

नेत्रहीन बाबा वेंगा ने दुनिया भले ही नहीं देखी हो,लेकिन उन्होंने जो भविष्य को लेकर बाते बताई वो अधिकतर सही साबित हुई हैं.सिर्फ 12 साल की उम्र में उनकी दोनों आंखों की रोशनी चली गई थी.अपनी की हुई भविष्यवाणी के सही साबित होने से दुनियाभर में उनको मशहूर कर दिया.चाहे उनके द्वारा की गई कोविड वायरस महामारी की बात हो या अमेरिका पर 9/11 हमले की बात हो उनकी कही हुई बात सही साबित हुई.ऐसी ही एक भविष्यवाणी बाबा वेंगा ने साल 2024 में विश्व युद्ध को लेकर भी की थी.जो हालिया ईरान और इजरायल के बीच संघर्ष देखने को मिला है उसको देखकर लग रहा है क्या बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी भी सही साबित होने जा रही है ?

बाबा वेंगा ने साल 2024 को लेकर कई भविष्यवाणी की है,कैंसर जैसी कई लाइलाज बीमारियों का इलाज मिल सकता है.बाबा वेंगा ने बताया है की साल 2024 में पूरा विश्व बड़े आर्थिक संकट का सामना करेगा.इसके साथ ही ग्लोबल वार्मिंग को लेकर भी भविष्यवाणी की है.उनके अनुसार साल 2024 में गंभीर मौसम संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

2024 को लेकर बाबा वेंगा ने ऐसी भविष्यवाणी की है जिन्होंने लोगों की चिंता बढ़ा दी है. आइए आपको बताते हैं इन भविष्यवाणियों के बारे में

2024 को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां

तीसरा विश्व युद्ध

बाबा वेंगा ने 2024 के लिए कई डरावनी भविष्यवाणियां की हैं.जिनमें जैविक हमला,यूरोप में आतंकी हमला और तीसरा विश्व युद्ध होना शामिल है.बाबा वेंगा ने रूप से राष्ट्रपति पुतिन की हत्या को लेकर भी भविष्यवाणी की है जिसके अनुसार साल 2024 में पुतिन की हत्या की जा सकती है.

लाइलाज बीमारियों का इलाज

बाबा वेंगा ने कैंसर और अल्जाइमर जैसी लाइलाज बीमारियों को लेकर भविष्यवाणी की है जिसके अनुसार 2024 में कैंसर और अल्जाइमर जैसी लाइलाज बीमारियों के इलाज को खोजने में सफलता मिल सकती है.बाबा वेंगा ने ग्लोबर वार्मिंग को लेकर भी भविष्यवाणी है जिसके अनुसार साल 2024 में मौसम संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

आर्थिक संकट

बाबा वेंगा ने आर्थिक संकट को लेकर भी भविष्यवाणी की है जिसके अनुसार साल 2024 में पूरे विश्व को गंभीर आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है .इससे विश्व की अर्थ व्यवस्था पर असर पड़ सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments