Wednesday, October 2, 2024
Homeताजा खबरAnil Vij On Rahul Gandhi: राहुल गांधी रामलीला के कलाकार, निभाते है...

Anil Vij On Rahul Gandhi: राहुल गांधी रामलीला के कलाकार, निभाते है कई भूमिकाएं

चंडीगढ़। राज्य गे गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी रामलीला के कलाकर जैसे है. दरअसल राहुल गांधी पिछले दिने राजधानी दिल्ली स्थित आंनद विहार रेलवे स्टेशन गए थे. वहां पर राहुल गांधी ने कुलियों की समस्या के बारे उनसे जाना. इस दौरान राहुल गांधी ने कुली की तरह लाल कमीज पहनी और सिर पर यात्रियों का सामान भी उठाया. इस पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने  शुक्रवार को राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता ‘रामलीला के कलाकार’ जैसे हैं जिन्हें कई भूमिकाएं निभानी होती हैं.

एक कलाकार को निभानी होती है कई भूमिकाएं

अनिल विज ने कहा कि कुछ रामलीला समितियों में कलाकारों की कमी होती है और एक कलाकार को कई भूमिकाएं निभानी होती हैं. राहुल गांधी के कुलियों द्वारा पहनी जाने वाली पोशाक लाल कुर्ता पहनने और सामान उठाने के बारे में पूछे जाने पर विज ने अंबाला में संवाददाताओं से कहा, ‘‘राहुल गांधी रामलीला कलाकार की तरह हैं। वह कभी फसलों की रोपाई करते दिखते हैं, तो कभी ट्रैक्टर और ट्रक चलाते हुए, कभी वह सब्जी बेचते नजर आते हैं।’’ राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश की। वह कुलियों की वर्दी पहनकर सिर पर सामान ढोते हुए भी दिखे.

कांग्रेस महिला आरक्षण को लेकर गंभीर नहीं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मैकेनिक से लेकर छात्रों तक समाज के विभिन्न वर्गों से संवाद कर रहे हैं. उनका कहना है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक की गई ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के निरंतरता में वह यह संवाद कर रहे हैं. संसद से पारित महिला आरक्षण विधेयक पर विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सत्ता में रहते हुए कभी भी लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में महिलाओं को आरक्षण देने को लेकर गंभीर नहीं रही.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments