Monday, July 1, 2024
Homechunavi halchalRajasthan Lok Sabha Election 2024 : 'सोच समझकर वोट करना…एक तरफ PM...

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : ‘सोच समझकर वोट करना…एक तरफ PM Modi…दूसरी ओर राहुल बाबा है’,चुनावी सभा में बोले अमित शाह,पढ़ें बड़ी बातें

जयपुर,लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के दिन दूसरे चरण के प्रचार के लिए गृहमंत्री अमित शाह आज राजस्थान के दौरे पर है. जहां अमित शाह जोधपुर के भोपालगढ़ में पाली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में लोगों से सोच समझकर वोट देने की अपील करते हुए कहा कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं जिन्होंने पिछले 23 साल में बिना छुट्टी लिए देश की सेवा की है वहीं दूसरी ओर हर 3 महीने में विदेश में ‘छुट्टी’ पर जाने वाले ‘राहुल बाबा’ हैं.

”विदेश में छुट्टी मनाने वाले राहुल बाबा हैं”

शाह ने लोगों से कहा,”पाली कपड़ा उद्योग के लिए बड़ा मशहूर है. आप बाजार में कपड़ा लेने जाते हैं, चाहे पगड़ी या धोती हो, आप कपडे़ को ढंग से देखते हैं न?.अब जब पूरे देश का प्रधानमंत्री बनाना है, तब प्रत्याशी को ढंग से वोट देख कर वोट डालिए.दो लोग हैं, एक और 23 साल से छुट्टी लिये बगैर भारत माता की सेवा करने वाला नरेन्द्र मोदी हैं और दूसरी ओर हर तीन महीने में थाईलैंड… विदेश में छुट्टी मनाने वाले राहुल बाबा हैं.”

”देशभर में बंपर मतदान हो रहा है”

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 102 लोकसभा सीट पर शुक्रवार को हो रहे मतदान की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा,”पहले चरण के मतदान में देशभर में बंपर मतदान हो रहा है. जो मतदान करने जा रहा है, वह मोदी- मोदी के नारे लगाते हुए बाहर आ रहा है.”

”भाजपा का ग्राफ भी उतना ही ऊपर जाएगा”

शाह ने आगे कहा, ‘‘हवाई अड्डे पर मुझे अधिकारियों ने बताया कि गर्मी का ग्राफ बहुत ऊपर जा रहा है.मैंने हवाई अड्डे के अधिकारियों को बताया कि गर्मी का ग्राफ जितना ऊपर जाएगा,भाजपा का ग्राफ भी उतना ही ऊपर जाएगा.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments