Saturday, July 6, 2024
Homeराज-नीतिबेणेश्वर धाम से अमित शाह ने भरी हुंकार,कहा- गहलोत सरकार की रवानगी...

बेणेश्वर धाम से अमित शाह ने भरी हुंकार,कहा- गहलोत सरकार की रवानगी तय

डूंगरपुर। राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है. इसको लेकर भाजपा की दूसरी परिवर्तन यात्रा आज बेणेश्वर धाम से रवाना हुई.  यात्रा को रवाना करने से पहले गृह मंत्री अमित शाह सभा को संबोधित किया. सीएम गहलोत सहित कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि जब हमारी परिवर्तन यात्रा समापन मोड़ में होगी तब तक अशोक गहलोत की रवानगी तय हो चुकी होगी. 2014 और 2019 में कम हुए, 2024 में दूरबीन लेकर भी नहीं दिखाई देंगे।

गहलोत क्या करें, उनका नेतृत्व ही ऐसा

शाह ने कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधते हुए कहा कि अशोक गहलोत क्या करें,उनका नेतृत्व ही ऐसा है. गहलोत सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि दंगा कराने वाली गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकिए. कांग्रेस नेता सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं. सनातन धर्म पर ये जितना बोलेंगे, उतना कम होते जाएंगे.

लाल रंग से घबराते है गहलोत

अमित शाह ने कहा कि यदि कोई लाल कपड़े पहनता है तो उन्हें लाल डायरी दिखती है. इस लाल डायरी में गहलोत के सैकड़ों करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार दर्ज हैं, ये डायरी हमने नहीं, उन्हीं के पूर्व मंत्री ने दी है. यदि आपमें हिम्मत है तो जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पांच साल किए गए घोटालों का हिसाब दीजिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments