Friday, July 5, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election 2024 Voting 3rd Phase : अहमदाबाद में वोट डालने...

Lok Sabha Election 2024 Voting 3rd Phase : अहमदाबाद में वोट डालने के बाद PM Modi ने नेत्रहीन लड़की से की मुलाकात,SPG को हटना पड़ा पीछे, देखें Video

अहमदाबाद में वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने दृष्टिबाधित लड़की से की मुलाकात, बातचीत के दौरान लड़की ने प्रधानमंत्री का हाथ पकड़ लिया. इस समय प्रधानमंत्री के साथ चल रहे SPG के एक जवान ने लड़की को दूर रखने की कोशिश की,तभी प्रधानमंत्री ने एसपीजी के जवान को शांत रहने को कहा और बातचीत जारी रखी.PM मोदी का एक दृष्टिबाधित लड़की के साथ बातचीत का एक हृदयस्पर्शी वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया है.

पीएम मोदी का नेत्रहीन लड़की से मुलाकात का वीडियो

अहमदाबाद के निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में मंगलवार को वोट डालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां जमा भीड़ में एक नेत्रहीन लड़की को देखा. उन्होंने लड़की के पास जाकर उससे कुछ देर बात की.बातचीत के दौरान जब लड़की ने प्रधानमंत्री का हाथ पकड़ा,तो उनके साथ चल रहे SPG कर्मियों ने उसे दूर रखने के लिए हस्तक्षेप करने की कोशिश की. इस समय, प्रधानमंत्री ने एसपीजी कर्मियों को शांत रहने के लिए कहा और वे उससे बात करते रहे.वीडियो में भीड़ को ‘मोदी मोदी’ और ‘अब की बार 400 पार’ के नारे लगाते हुए सुना जा सकता है.लड़की की बात ध्यान से सुनते हुए और उससे बात करते हुए मोदी उसे आशीर्वाद देते हुए भी देखे जा सकते हैं.

दिव्यांग BJP कार्यकर्ता के साथ ली थी सेल्फी

पिछले साल अप्रैल में, पीएम मोदी ने अपने ट्विटर टाइमलाइन पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे दिव्यांग बीजेपी कार्यकर्ता थिरु एस. मणिकंदन के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे थे. उन्होंने इसे एक खास सेल्फी करार दिया था.उन्होंने लिखा: “एक खास सेल्फी… चेन्नई में मेरी मुलाकात थिरु एस. मणिकंदन से हुई. वे इरोड के एक गौरवशाली कार्यकर्ता हैं, जो बूथ अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहे हैं,” मोदी ने कहा.

PM मोदी ने तीसरे चरण के मतदान को लेकर की अपील

प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद में वोट डालने के बाद मतदान केंद्र के बाहर मौजूद लोगों का अभिवादन किया. मतदान केंद्र के बाहर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आज लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है.मैं देशवासियों से अपील करता हूं कि वे भारी संख्या में मतदान करें.”

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मंगलवार को 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है. करीब 120 महिलाओं समेत 1,300 से ज़्यादा उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. 8.39 करोड़ महिलाओं समेत कुल 17.24 करोड़ लोग वोट देने के पात्र हैं और 1.85 लाख मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments