Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरTamannaah Bhatia Summoned : महाराष्ट्र साइबर सेल ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को...

Tamannaah Bhatia Summoned : महाराष्ट्र साइबर सेल ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को किया तलब, जानिए क्या है वजह ?

मुंबई, महाराष्ट्र पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग और सट्टेबाजी एप्लिकेशन के एक सहायक ऐप पर IPL मैच देखने के कथित प्रचार करने के संबंध में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को समन किया है. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी.एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री तमन्ना को 29 अप्रैल को साइबर प्रकोष्ठ के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

तमन्ना भाटिया को किया तलब

पुलिस अधिकारी ने बताया कि फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच को देखने के लिए किए गए प्रचार के संबंध में तमन्ना भाटिया को तलब किया गया है.अधिकारियों ने इस संबंध में दर्ज कराई गई एक शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि साल 2023 में फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर कुछ IPL मैचों का अवैध रूप से प्रसारण किया गया था.

गवाह के तौर पर बयान होंगे दर्ज

एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री को बुलाया गया है.उन्होंने बताया कि साइबर प्रकोष्ठ ने पहले ही इस मामले में गायक बादशाह के, अभिनेता संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के प्रबंधकों के बयान दर्ज किए हैं.

महादेव ऐप कथित अवैध लेनदेन और सट्टेबाजी को लेकर विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच के दायरे में है.अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म ‘बाहुबली’ और नेटफ्लिक्स के कार्यक्रम ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के लिए प्रसिद्ध हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments