Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरArvind kejriwal के खिलाफ दिल्ली मेट्रो में नारे लिखने का आरोपी बरेली...

Arvind kejriwal के खिलाफ दिल्ली मेट्रो में नारे लिखने का आरोपी बरेली से गिरफ्तार,अदालत ने दी जमानत,जानें कोर्ट ने क्या कहा ?

नई दिल्ली, दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों और ट्रेन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लिखने के आरोपी 33 वर्षीय व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद उसे एक अदालत ने जमानत दे दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि नारे लिखे होने की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करने के आरोपी की पहचान अंकित गोयल के रूप में हुई है.घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद आम आदमी पार्टी ने कड़ी निंदा की थी.इसके तुरंत बाद, एक CCTV फुटेज भी सामने आई, जिसमें एक व्यक्ति को मेट्रो स्टेशन की दीवार पर कुछ लिखते हुए देखा गया.

पहले था आम आदमी पार्टी का समर्थक

अधिकारी ने बताया कि बरेली में एक बैंक में ऋण मामलों के प्रबंधक गोयल ने दिल्ली आकर मेट्रो के कोच और स्टेशनों पर संदेश लिखे और अपने शहर बरेली लौट गया.गोयल ने पुलिस को बताया कि पहले वह आम आदमी पार्टी (आप) का समर्थक था लेकिन पार्टी में हालिया घटनाक्रम के चलते वह नाराज था.

मेट्रो के अंदर क्या लिखा था ?

मेट्रो कोच के अंदर लिखे गए संदेशों में से एक में लिखा गया था, ”केजरीवाल दिल्ली छोड़ दीजिए प्लीज ”.अन्यथा, आपको 3 थप्पड़ याद करने होंगे जो चुनाव से पहले आपको पड़े थे.अब असली और वास्तविक मुक्का/थप्पड़ जल्द ही पड़ेगा.आज की बैठक झंडेवालान में. अंकित डॉट गोयल _91 .’’

कोर्ट ने आरोपी को दी जमानत

बुधवार दोपहर को गोयल को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जिसने उसे जमानत दे दी.सूत्रों ने कहा कि जमानत इस आधार पर दी गई कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत लगाए गए आरोप जमानती हैं.

आप ने गिरफ्तारी को बताया दिखावा

आम आदमी पार्टी ने गिरफ्तारी को ‘पूरी तरह दिखावा’ करार दिया.पार्टी ने कहा कि “जैसा कि अपेक्षित था, मुख्यमंत्री को खुलेआम धमकी देने का गंभीर अपराध करने के बावजूद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है.आप ने एक बयान में आरोप लगाया कि जो कोई भी मुख्यमंत्री पर हमला करता है उसे भाजपा का राजनीतिक संरक्षण प्राप्त होता है.

बयान में कहा गया कि दिल्ली के लोगों को अच्छी तरह याद है कि कैसे भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने मुख्यमंत्री पर हमला करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए भीड़ का नेतृत्व किया था.आप ने कहा,”भाजपा सभी प्रकार के अपराधियों को संरक्षण देती है.देश की जनता भाजपा की नकारात्मक, प्रतिगामी राजनीति से तंग आ चुकी है और 25 मई को उसे सबक सिखाएगी.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments