Sunday, September 29, 2024
Homeताजा खबरACB Action In Jaipur : PHED का सहायक अभियंता और वरिष्ठ सहायक...

ACB Action In Jaipur : PHED का सहायक अभियंता और वरिष्ठ सहायक 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार,पानी कनेक्शन के एवज में मांगी थी घूस

जयपुर, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की एक टीम ने बुधवार को जयपुर में जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के एक सहायक अभियंता और वरिष्ठ सहायक को परिवादी से 30 हजार रुपये की कथित रिश्वत राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

AEN और UDC को किया गिरफ्तार

ब्यूरो के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि टीम ने आरोपी सहायक अभियंता (AEN) ब्रज किशोर डेनवाल और वरिष्ठ सहायक (UDC) सुरेश कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया है.ये दोनों विभाग के जयपुर दक्षिण सिविल लाइन्स स्थित सहायक अभियंता कार्यालय में कार्यरत हैं.

पानी के कनेक्शन के एवज में मांगी रिश्वत

परिवादी ने शिकायत दी थी कि उसका पानी का कनेक्शन जारी करने के एवज में शर्मा द्वारा सहायक अभियंता डेनवाल के नाम पर 60 हजार रुपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है.परिवादी के अनुरोध के पश्चात आरोपी 50 हजार रुपये रिश्वत पर सहमत हुआ.

30 हजार रिश्वत राशि लेते किया गिरफ्तार

ब्यूरो की टीम ने बुधवार को जाल बिछा कर आरोपी सहायक अभियंता डेनवाल और वरिष्ठ सहायक सुरेश कुमार शर्मा को परिवादी से 30 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते गिरफ्तार कर लिया.मेहरड़ा के अनुसार आरोपियों ने शिकायत से पहले भी परिवादी से 20 हजार रुपये रिश्वत के रूप में ले लिए थे.आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और उनके आवास,अन्य ठिकानों पर तलाशी जारी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments