Tuesday, July 9, 2024
Homeजयपुरआप प्रदेशध्यक्ष पालीवाल का कांग्रेस-बीजेपी पर तंज, कहा- दोनो पार्टियों का सफाया...

आप प्रदेशध्यक्ष पालीवाल का कांग्रेस-बीजेपी पर तंज, कहा- दोनो पार्टियों का सफाया करेगी आप की झाड़ू

जयपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने भ्रष्टाचार को लेकर प्रदेश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी और भ्रष्टाचार का चोली दामन का साथ है, जहां- जहां कांग्रेस और बीजेपी की सरकारें होंगी वहां भ्रष्टाचार भी जरूर होगा. जिसके कई उदाहरण प्रदेश की जनता ने पिछली वसुंधरा सरकार में देखे और अब कांग्रेस की गहलोत सरकार के दौरान तो सरकारी कार्यालयों में भी बड़ी मात्रा में कैश बरामद हुआ. पालीवाल ने कहा कि हाल ही में केंद्रीय सतर्कता आयोग की वार्षिक रिपोर्ट ने केंद्र में सत्ताधारी बीजेपी की कलई खोल कर रख दी है.

आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि बीजेपी शासित केंद्र सरकार भ्रष्टाचार का सागर है, जहां हर महत्वपूर्ण पद पर बैठा व्यक्ति भ्रष्टाचार में लिप्त है. केंद्रीय सतर्कता आयोग की रिपोर्ट में भी कहा गया है कि केंद्र सरकार के सभी विभागों और संगठनों के अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की कुल 1 लाख 15 हजार 203 शिकायतें मिली थीं. जिसमें सबसे ज्यादा 46 हजार 643 शिकायतें गृह मंत्रालय की थीं. जिनमें अभी तक 85 हजार 437 शिकायतों का ही निपटारा किया गया है जबकि 29 हजार 766 शिकायतें अभी भी पेंडिंग हैं.

राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं इसको लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली हैं. अब देखना यह होगा कि कौनसी पार्टी चुनावों में अपना परचम लहराएगी. क्या सीएम गहलोत कांग्रेस की सरकार रिपीट करके एक नया इतिहास रचेंगे. या फिर भाजपा सत्ता में आएगी. वहीं देखने वाली बात यह भी होगी की पंजाब की तरह आम आदमी पार्टी दोनो दलों का सफाया करने में कितना कामयाब हो पाएगीं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments