Sunday, September 29, 2024
Homeताजा खबरHamirpur Bus Accident: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में बस पहाड़ी से टकराई,हादसे...

Hamirpur Bus Accident: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में बस पहाड़ी से टकराई,हादसे में 34 यात्री घायल,9 गंभीर घायल,इस वजह से हुआ हादसा

हमीरपुर (हिप्र), हिमाचल प्रदेश सड़क परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस के यहां एक पहाड़ी से टकराने से 34 लोग घायल हो गए.अधिकारियों ने रविवार को बताया कि यह दुर्घटना शनिवार रात को हमीरपुर से करीब 16 किलोमीटर दूर भोटा कस्बे के समीप टियाले दा घाट पर हुई.

अचानक कार सामने आने से हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस के टियाले दा घाट पर मुड़ने के दौरान एक कार अचानक उसके सामने आ गई. कार से बचने के लिए चालक ने बस बाईं ओर मोड़ दी, जिसके परिणामस्वरूप यह एक पहाड़ी से जा टकराई.

9 यात्रियों को आई गंभीर चोटें

अधिकारियों ने बताया कि हमीरपुर से वृंदावन जा रही बस में करीब 50 यात्री सवार थे, जिनमें से चालक समेत 9 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है.उन्होंने बताया कि चालक को बस का स्टियरिंग व्हील काटकर निकालना पड़ा.शेष 25 घायल यात्रियों को इलाज के लिए हमीरपुर जिले के भोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सहायक उपनिरीक्षक राजेश कुमार की अगुवाई में पुलिस का एक दल घटनास्थल पर पहुंचा और राहत व बचाव अभियान चलाया.स्थानीय कारोबारियों ने भी उनकी मदद की.पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments